पैसा लेकर संविदा पर डाक्टरों की नियुक्ति कर रही है प्रदेश सरकार- योगी आदित्यनाथ

March 6, 2016 4:25 pm0 commentsViews: 226
Share news

संजीव श्रीवास्तव

शोहरतगढ़ में पत्रकारों से बात करते योगी और पाल

शोहरतगढ़ में पत्रकारों से बात करते योगी और पाल

सिद्धार्थनगर। भाजपा के फायर ब्रांड नेता एवं गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार पैसा लेकर संविदा पर डाक्टरों की नियुक्ति कर रही है। विकास के नाम पर समाजवादी पार्टी के नेता अपना विकास कर रहे है। अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

योगी रविवार को शोहरतगढ़ कस्बे में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा शासनकाल में हिन्दू उत्पीड़न की घटनाएं काफी बढ़ गयी है। जेएनयू प्रकरण पर योगी ने कहा कि इससे कांग्रेस, सपा और वामपंथियों का चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन कराने वाले जिन्ना का सम्मान करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जायेगा।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव प्रदेश के सबसे असफल सीएम साबित हुए हैं। इनके कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। पुलिस और प्रशासन सरकार के एजेंट बनकर कार्य कर रहे हैं। जनता सपा शासन से ऊब चुकी है।
डुमरियागंज के सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि जल्द ही एलटीटी टेªनों का साप्ताहिक संचलन होगा। साथ ही कपिलवस्तु एक्सप्रेस रेलगाड़ियां भी चलने लगेंगी। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि सभी गाड़ियों का ठहराव शोहरतगढ़ स्टेशन पर हो। इस अवसर पर चिनकू अग्रहरी, सुभाष गुप्ता, सौरभ गुप्ता, रमेश गुप्ता, कमलेश आदि की उपस्थिति रही।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!