प्राचार्य के सेक्सी बातचीत को लेकर छात्र–छात्रों में उबाल, ज्ञापन और बेमियादी हडताल

November 30, 2016 4:52 pm0 commentsViews: 2618
Share news

दानिश फ़राज़

25

सिद्धार्थनगर (यूपी) के शिवपति पीजी कालेज शोहरतगढ के प्राचार्य द्वारा अपनी छात्रा को सेक्स के लिए आमंत्रण करने का न्यौता देने का आडियो वायरल होने के बाद वहां के छात्र–छात्राओं में उबाल आ गया है। उन्होंने आज कालेज के मुख्य नियंता को ज्ञापन देकर हडताल कर दिया और कालेज से गैर हाजिर प्राचार्य की तालाश शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कल प्राचार्य आर.पी. सिंह जूनियर का अपनी शिष्या के साथ अश्लील वार्ता के दौरान उसे दैहिक सम्पर्क के लिए आमंत्रित करने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कालेज के छात्र–छात्राओं का गुस्सा फूट पडा और सभी आंदोलित हो गये। फोन पर बात करने वाली छात्रा भी प्राचार्य से दैहिक सम्बंध बनाने के लिए उत्सुक थी।

आज कालेज के स्टूडेंट ने प्राचार्य आर.पी. सिंह से हकीकत जानना चाहा, लेकिन वह कालेज से गायब थे, लिहाजा छात्र–छात्राओं ने छात्र संघ अध्यक्ष सम्पूर्णा पांडेय और मंत्री सौम्य अग्रहरि की अगुवाई में  कालेज के नियंता को ज्ञापन देकर मामले की जांच की मांग की और स्टूडेंट हडताल पर चले गये। उनका कहना था कि यह कैसी गुरूआई है कि गुरू अपनी बेटी समान शिष्या को शारीरिक सम्पर्क के लिए आमंत्रण कर रहा है।

ज्ञापन में कहा गया है कि प्राचार्य आर.पी. सिंह के इस विडियो के वायरल होने से सभी हतप्रभ हैं। जब तक वह आकर मामले को सार्वजनिक तौर पर स्पष्ट कर अपने को निर्दोष साबित नहीं करेंगे, कालेज का पठन–पाठन बंद रहेगा। उनकी मांग थी कि प्राचार्य को फौरन हटाया जाय। लेकिन कोई निर्णय नहीं हो सका।

ज्ञापन देने वाले छात्रों में स्वाति त्रिपाठी, स्नेहलता त्रिपाठी, निधि वर्मा, उषा, मोहमद नफीस, संजय अग्रहरि, योगेश शुक्ल, मोहम्द आरिफ, आशा उपाध्याय, निधि वर्मा, पिंकी गुप्ता, रेखा चौधरी, सावित्री चौधरी, सोनम श्रीवास्तव, वंदना गुप्ता, सुधा सोनी, आदि शामिल रहे।

बताते चले की शिवपति पी.जी. कालेज के प्राचार्य आर.पी. सिंह जूनियर ने दैहिक सम्बंध के लिए अपनी छात्रा को एक विशेष स्थान पर बुलाया था। लेकिन उनकी लंबी फोन वार्ता का आडियो वायरल हो गया और इससे जिले में हंगामा मच गया है। फिलहाल प्राचार्य आर.पी. सिंह जूनियर शोहरतगढ टाउन से बाहर हैं। सच्चाई क्या है, उनके आने के बाद ही पता चल सकेगा।

छात्र संघ अध्यक्ष सम्पूर्णा पांडेय और मंत्री सौम्य अग्रहरि की अगुवाई में छात्र छात्राओं का एक प्रतिनिधि मंडल प्राचार्य डॉक्टर आर. पी. सिंह जूनियर से अश्लील ऑडियो के विरोध में करवाई के लिए मिलना चाहते थे लेकिन प्राचार्य के न मिलने पर छात्रों ने दो दिन का समय दिया और तब तक विद्यालय का बहिष्कार किया। छात्रों में स्वाति त्रिपाठी , स्नेहलता त्रिपाठी , निधि वर्मा, उषा, मोहमद नफीस , संजय अग्रहरि , योगेश शुक्ल , मोहम्द आरिफ आदि लोग उपस्थित थे।

 

(169)

Leave a Reply


error: Content is protected !!