इस बार ऐतिहासिक लेबल पर मनेगी परशुराम जयंती-श्याम नारायण

April 27, 2016 7:45 PM0 commentsViews: 317
Share news

अजीत सिंह

chaube

सिद्धार्थनगर। ब्राह्मण शिरोमणि भागवान परशुराम जी की जयंती इस बार 9 मई को जिला हेडर्क्वाटर पर एतिहासिक लेबिल पर मनेगी। इसके लिए विप्र समाज को अभी से स्वजनों से डोर टू डोर सम्पर्क कर देना चाहिए।

यह बातें अखिल भारतीय ब्ररह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव पंडित श्याम नारायण चौबे ने कही। वह आज महासभा के कैम्प कार्यालय पर आयोजित संगठन की बैठक में बोल रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जयंती को सफल बनाने के लिए महासभा के सदस्यगण अभी से जनसम्पर्क में लग जायें तथा लोगों को जयंती के दिन 9 मई को जिला मुख्यालय पर आने के लिए प्रेरित करें।

इससे पूर्व बैठक में लोगों ने जयंती को लेकर सुझाव दिये तथा शोभायात्रा निकालने पर भी सहमति प्रदान की गई। शोभायात्रा का आयोजन पहली बार किया जा रहा है। जयंती पर विचार गोष्ठी का भी फैसला किया गया।

बैठक में महासभा के जिला संरक्षक साधू शरण त्रिपाठी समेत प्रभारी महेन्द्र उपाध्याय, राकेश पांउेय, प्रसून शुक्ल, सदानंद शुक्ल, बालमुकुंद त्रिपाठी, बबलू तिवारी, जय प्रकाश पाठक, रितेश त्रिपाठी, संजय तिवारी, सुरेश पांउेय, हिमांशु उपाध्याय, धर्मेन्द्र पांडेय, बृजेश पांडेय सहित तमाम लोग उपस्थ्ति रहे।

Leave a Reply