जनसभा में सैयदा मलिक ने सैकड़ों को दिलाई सदस्यता- बोलीं, अगली सरकार बसपा की होगी

February 12, 2016 5:35 PM0 commentsViews: 729
Share news

नजीर मलिक

केवज्अली गांव में ग्रामीणों से मिलतीं और जनसभा के मंच पर आसीन सैयदा मलिक

केवटली गांव में ग्रामीणों से मिलतीं और जनसभा के मंच पर आसीन  डुमरियागंज से बसपा प्रत्याशी सैयदा मलिक

सिद्धार्थनगर। बसपा को मजबूत बनाने के लिए मिशन 2017 के तहत चलाये जा रहे अभियान के तहत डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विभिन्न दलों में आस्था रखने वाले सैकड़ों लोगों ने बसपा की सदस्यता ली। इस अवर पर बसपा प्रभारी सैयदा मलिक ने कहा कि आने वाला दिन बसपा का है। जनता बहन जी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।

क्षेत्र के भवानीगंज थाने के निकट आयोजित जनसभा में सैयदा मलिक ने कहा कि वर्तमान सरकार में अपराध चरम पर है। सपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। पुलिस का उत्पीड़न सारी हदें तोड़ रहा है। लेकिन अब इनका अंत करीब है।

उन्होंने कहा कि भारी दुर्दशा झेल रही जनता को बसपा शासन याद आने लगा है। सपा के छलावे से धोखा खाने के बाद वह फिर बहन जी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। उन्होंने कहा कि अवाम का रुख बताता हैं कि 2017 में बसपा की सरकार बनने जा रही है।

सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने कहा कि भाजपा और सपा अंदर से एक दूसरे से मिले हुए हैं और दोनों दल साम्प्रदायिकता फैला कर उत्तर प्रदेश में राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा बसपा ऐसा नहीं होने देगी। उसने अपने निछले शासन में फिरकारस्तों का सर कुचल दिया था और गुंडों को सूबे से बाहर खदेड़ दिया था। इस बार सरकार बनने के बाद अपराधियों के सर कुचल दिये जायेंगे।

सभा को आत्माराम पटेल, बलराम मिश्रा, अजीजुल्लाह, मायाराम पांडेय व बच्चाराम बौद्ध आदि ने भी सम्बोधित किया। सभा मंच पर कांग्रेस, सपा भाजपा आदि दलों के निराला चौधरी, नीरज चौधरी, संतोष कौशल, मुरली कौशल, सूर्य प्रकाश, सीताराम तिवारी, इदरीस, अजीज अनवर आदि सैकड़ों लोगों ने बसपा में शमिल होने की घोषणा की।

इससे पूर्व विस प्रभारी सैयदा मलिक पड़ोस के गांव केवटली गईं। गांव की महिलाओं ने अपने बीच पाकर उन्हें घेर लिया। गांव में उन्होंने मृतक राम अजोरे के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बढ़ाया और उनकी यथा संभाव मदद का वादा किया। राम अजोरे की गत दिवस रुधौली थाना क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply