कपिलवस्तु वेलफेयर सोसाइटी के लोगों ने बेसहारा लोगों में किया राहत सामग्री का वितरण

April 14, 2020 12:22 pm0 commentsViews: 110
Share news

अजीत सिंहॽ

सिद्धार्थनगर। बर्डपुर ब्लॉक के कपिलवस्तु गौशाला पर क्षेत्र के लोगों में कपिलवस्तु वेलफेयर सोसाइटी के वालंटियर आशीष मिश्र, अशोक,राजकुमार, कंचन वर्मा, गोलू व प्रबंधक ई. सर्वेश जायसवाल के नेतृत्व में 40 लोगों को राहत सामग्री वितरित किया गया।

संस्था के प्रबंधक सर्वेश जायसवाल ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी का दंश धीरे धीरे भारत की तरफ भी बढ़ रहा है जो कि बहुत ही गंभीर विषय है देश की समस्त जनता का फर्ज बनता है शासन व सरकार द्वारा बनाई गई नियमों का उलंघन न करते हुए अपने घर में ही रहें जिससे कि हमारा देश सुरक्षित रह सकें।  इस महामारी को अपने देश मे बढ़ने से रोका जा सके और हमलोग इस पर विजय प्राप्त कर सकें।

उन्होंने कहा कि हम लोगों का प्रयास है कि कोई भी मजबूर एवं असहाय व्यक्ति भूखा न रहे इसिलए हमलोग गाँव गाँव जाकर राहत सामग्री वितरण कर रहे हैं।सर्वेश ने कहा कि एक वर्ष पहले एक चीनी लेख जीआओ यियु ने कहा था कि चीन का दास टुकड़ों में टूटना या कई देशों में बटना ही बेहतर है क्योंकि चीन पूरी दुनिया के लिए खतरा बन चुका है इसलिए आर्थिक महाशक्ति का टूटना ही विश्व के लिए बेहतर है।

आखिरकार चीनी लेखक जिआओ यियु द्वारा एक वर्ष पूर्व कही गयी बातें सच साबित हुई और कोरोना वायरस की उत्पत्ति चीन के वुहान शहर से माह दिसंबर 2019 में हुआ जो आज पूरी दुनिया के लिए कहर बन गया है जिसका अंत होने में काफी समय लग सकता है क्योंकि माननीय प्रधानमंत्री द्वारा कहे गए बातों को कुछ लोग गंभीरता से नही ले रहे हैं और अपने घर परिवार व देश को भी संकट में डाल रहे हैं। इसलिए मेरा सभी जनमानस से अनुरोध है कि बस कुछ दिन और लाकडाउन का पालन करें इसी में सभी की भलाई है और लाकडाउन से कोरोना वायरस को जड़ से खत्म कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

(77)

Leave a Reply


error: Content is protected !!