हत्या डकैती वाले घर करीब दुकान का ताला टूटा, पास ही आराम फरमा रहे थे होम गार्ड

November 21, 2015 10:01 PM0 commentsViews: 521
Share news

ओजैर खान

लुटी पिटी गुमटी के साथ दुकान मालिक

लुटी पिटी गुमटी के साथ दुकान मालिक राहुल

बीती रात ढेबरूआ थाना अन्तर्गत बढ़नी तिराहे के राहुल पुत्र रामदेव गुप्ता के पान व जनरल स्टोर की गुमटी नुमां दुकान का ताला तोड़कर चोरो ने हजारों रूपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया जब कि दूकान से मात्र ५० मीटर दूर डृयूटी पर तैनात चार होमगार्ड आराम कर रहे थे। घटना शुक्रवार रात की है।

बताया जाता हैकि चोरों ने दुकान पर पहुंच कर आराम से उसका ताला तोडा और उसमें रखे तकरीबन दस हजार रुपये के सामान लेकर चम्पत हो गये।
बताया जाता हैकि घटना के समय वहां पास ही में होमगार्ड के चार जवानों की डृयूटी लगी थी। मगर वह उस समय अलाव ताप रहे थे। चोर कब आये और काम कर लौट गये उन्हें पता ही नहीं चला।

दरअसल घटना स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर ही दीवाली से पूर्व घनश्याम गुप्ता के घर डकैती पडी थी। डकैतों ने लाखों की लूट के साथ उसकी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी थी। इस घटना से वहां काफी सनसनी फैली थी।

डकैती की घटना के बाद से ही इस इस तिराहे पर चार होमगार्डों की डृयूटी लगाई गई थी। वीती रात में घटना स्थल से मात्र 50 कदम की दूरी पर चारों होमगार्ड अलाव तापते रहें और चोरो ने ताला तोड़ कर पुलिस को चुनौती दे दी । घटना से मुहल्ले के दुकानदारों में भय व्याप्त है। पीड़ित रामदेव ने वताया घटना की तहरीर उसने पुलिस को दे दी है ।

Leave a Reply