जुलूस निकाल कर लोगों ने किया रेल लाइन सर्वे की मंजूरी पर खुशी का इजहार

February 29, 2016 8:45 pm0 commentsViews: 83
Share news

संजीव श्रीवास्तव

maaa

सिद्धार्थनगर। संयुक्त रेलवे संघर्ष समिति के सदस्यों ने बजट में बांसी रेल लाइन के सर्वे की मंजूरी मिलने पर सिद्धार्थनगर के बांसी कस्बें में जुलूस निकाल कर अपनी खुशी का इजहार किया और क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल के प्रयासों को सराहा।

प्रो. लालदेव सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों नागरिक रोडवेज चौराहे पर एकत्र हुए। वहां से नागरिक जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते निकले। लोगों ने भारत सरकार एवं रेलमंत्री जिंदाबाद का नारा लगाते हुए नगर भ्रमण किया। पुनः जुलूस रोडवेज चौराहे पर आकर जनसभा में तब्दील हो गया।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रो. लालदेव सिंह ने कहा कि रेलमंत्री ने सर्वे की मंजूरी देकर इस क्षेत्र के लाखों लोगों की वर्षों पुरानी मुराद पूरी कर दी है। इसके लिए क्षेत्र की जनता उन्हें और केन्द्र सरकार को तहेदिल से धन्यवाद दे रही है।

ओम प्रकाश रावत एवं सैयद अकबर आलम ने कहा कि संयुक्त रेलवे लाओं संघर्ष समिति उक्त मांग को लेकर वर्षो से संघर्ष कर रही थी, मगर संसद में उसकी आवाज पहंुचाने वाला कोई रहनुमा नहीं था। क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल ने सर्वे को मंजूरी दिलाने में अहम रोल अदा किया। उनके प्रयासों से ही यह मंजूरी मिली है।

सांसद जगदम्बिका पाल ने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि वह जब तक जिंदा रहेंगे, क्षेत्र के विकास का प्रयास करेंगे। मंजूरी दिलाने में सांसद शरद तिवारी, दददन मिश्रा का भी योगदान रहा है।

इस अवसर पर बलराम कुलश्रेष्ठ, चन्द्रशेखर पांडेय, हजारी लाल अग्रहरि, राम सुधीर, राजन श्रीवास्तव, राजेश मिश्रा, संतराम आजाद, डा. आब्दी, रिजवान अहमद, राघवेन्द्र श्रीवास्तव, रिजवान अहमद आदि की उपस्थिति रही।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!