शादी के बीस दिन बाद ही ट्रेन के आगे कूद गई सुप्रिया

April 30, 2016 1:47 pm0 commentsViews: 607
Share news

नजीर मलिक

रेलवे क्रासिंग के पास घायल हालत में पड़ी सुप्रिया

रेलवे क्रासिंग के पास घायल हालत में पड़ी सुप्रिया

सिद्धार्थनगर। जिला हेडक्वार्टर के बीचो बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर बीस साल की एक युवती ने ट्रेन के सामने कूद कर जान देने की कोशिश की। घटना में उसका एक हाथ कट गया और जबड़ा चकनाचूर हो गया है। उसकी सांसे चल रही हैं, लेकिन डाक्टरों के मुताबिक उसके बचने के आसार नहीं है। युवती का नाम सुप्रिया है। हाल में ही उसकी शादी हुई थी।

बताया जाता है कि सुप्रिया नाम की वह युवती जिला हेडर्वार्टर के कृष्णानगर वार्ड के पास  मानव रहित रेलवे क्रासिंग के पास खड़ी थी। सुबह करीब 9 बजे गोरखपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन जैसे ही क्रासिंग के पास आई, वह ट्रेन के सामने कूद गई। घटना के बाद मौके पर उसका चाचा भी आया, सुप्रिया को देखने के बाद वहां से चला गया।

चश्मदीदों ने बताया कि ट्रेन गुजरने के बाद उसे पटरी से उठाया गया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे जिला अस्पताल भेज दिया। डाक्टरों ने बताया कि उसका जबड़ा टूट चुका है और हाथ कट गया है। इसके अलावा शरीर के अन्य पार्ट में भी चोटें हैं। इसलिए उसके बचने के आसार न के बराबर हैं।

सुप्रिया नाम की वह लड़की घटना स्थल से तीन किमी दूर ग्राम रेहरा की बताई जाती है। लेकिन समाचार लिखने तक उसके घर से कोई भी अस्पताल नहीं पहुंचा था। इसलिए उसके बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं मिल सकी हैं।

कुछ लोगों ने बताया है कि वह घर वालों से किसी बात पर नाराज थी। लोगों का अनुमान है कि वह अपनी शादी से दुखी थी। और ससुराल से लौटते के पन्द्रहवें दिन ही उसने यह खतरनाक कदम उठा लिया।

 सबसे हैरत की बात यह है कि वह अस्पताल में मौत से जूझ रही है, मगर कोई भी परिजन उसके देखने अस्पताल नहीं पहुंचा है। पुलिस उसके परिजनों से मिलने के कोशिश में है। शायद आगे कुछ तथ्य सामने आ सके।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!