राजेश्वर पांडेय हत्याकांडः बसपा नेता पीड़ित परिवार से मिले बसपाई, नौकरी व 50 लाख मुआवजे की मांग

August 21, 2020 3:10 pm0 commentsViews: 325
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। जिले के चर्चित राजेश्वर पांडेय हत्याकांड को लेकर बहुजन समाज पार्टी के अनेक नेता गत दिवस स्व. पांउेय के गांव पहुंचे और उनके परिवार के साथ मिल कर संवेदना भी व्यक्त की। इस अवसर पर बसपा नेताओं ने मृतक परिवार को एक नौकरी तथा 50 लाख रुपया मुआवजे की भी मांग की है।

बताते हैं कि गोरखपुर के ग्राम शिवपुर हाटा में राजेश्वर पाण्डेय की हुई हत्या में शोक संतृप्त परिवार के लोगों से इस दुख की घड़ी मे मिल कर सांत्वना देने के लिए पहुंचे वरिष्ठ नेता व गोरखपुर ग्रमीण विधानसभा क्षे़त्र के प्रभारी दारा सिंह निषाद ने परिजनों से कहा कि बहुजन समाज पार्टी आप और आप के पूरे परिवार के साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में ब्रामणों का खुलेआम अपमान हो रहा है।

दारा सिंह के अलावा संगठन के अन्य तमाम नेताओं ने कहा कि मृतक परिवार के एक सदस्य को नौकरी और पचास लाख रुपया बतौर मुआवजा सरकर अदा करे। तो अमरचंद दुबे ने कहा कि २००७ की तरह आगामी चुनाव भी बसपा ही जीतेगी।सुरश कुमार ने  बताया किम ब्र्रहमणों का हित बसपा में ही सुरक्षित है।

 बहुजन समाज पार्टी के सुरेश गौतम सेक्टर प्रभारी गोरखपुर मंडल वीरेन्द्र पाण्डेय, सेक्टर प्रभारी गोरखपुर मंडल राधेश्याम भारती, सेक्टर प्रभारी गोरखपुर मंड़ल रामनयन आज़ाद, सेक्टर प्रभारी जयकार प्रसाद, सेक्टर प्रभारी दारा सिंह निषाद प्रभारी प्रत्याशी ग्रामीण विधान सभा राकेश मौर्य जिला महासचिव, अमरचंद दुबे जिला उपाध्यक्ष रज्जू राय, जिला कोषाध्यक्ष शिवकुमार दुबे, उपाध्यक्ष बांसगांव भवनाथ राय, जिला सचिव बांसगांव राजकुमार जौहर, पूर्व चेयरमैन जयराम मौर्य अध्यक्ष विधानसभा बांसगांव और अन्य सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता साथ रहे।

(316)

Leave a Reply