ससुर ने बेकसूर बहू चांदनी को पीट कर मरणासन्न किया

January 22, 2017 2:52 PM0 commentsViews: 1187
Share news

संवाददाता

chandni

गोल्हौरा, सिद्धार्थनगर। क्षेत्र के ग्राम खखरा में एक निर्दयी ससुर ने लाठी डंडे से अपनी बहू को उस समय जमकर पीटा जब वह घर में अकेली थी।पिटाई के बाद पहुँचे उसके पति ने डायल 100 पर घटना से पुलिस को अवगत कराया।मौके पर पहुंची पुलिस उसे अपने  कार्रवाई के लिए थाने ले आई,जहां वह घण्टों दर्द से कराहती रही।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे मेडिकल के भेज दिया है। घटना मध्याह्न की है।

गोल्हौरा थानाक्षेत्र के खखरा निवासी चन्द्रिका के अनुसार बीते बुधवार को उसके पिता राप्रसाद व भाइयों के बीच मारपीट हुआ था, वह मामले की सूचना उस दिन भी 100 नम्बर पर दिया था,जिसपर पुलिस ने दोनों पक्षों में थाने पर सुलह करवा दिया था। चन्द्रिका की मानें तो वह शनिवार सुबह घर से मजदूरी करने निकल गया और उसके पिता ने उसकी पत्नी चांदनी को अकेली पाकर बेरहमी से मारापीटा है।

बकौल पीड़िता मैं घर में अकेली सोई थी उसी समय हमारे ससुर हाथ में बांस लेकर आये,और यह कहकर पीटने लगे की देखता हूँ,कौन बचाएगा।जबतक लोग बचाते वह बुरी तरह पीटकर भाग गए।फिलहाल जो भी हो घटना 12 chandniबजे की बताई जा रही है, सायं5बजे तक पीड़िता दर्द से कराहती रही, और पुलिस उसका इलाज कराने के बजाय पूंछताछ में लगी रही,उसे मामला दर्ज करने के बाद ही खानापूर्ति के लिए पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए भेजा।घटना को लेकर लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।पीड़िता अपने पति के साथ ससुर से अलग रहती है।

Leave a Reply