रामप्रवेश हत्याकांड का खुलासाः ससुरालियों ने पैसे के लिए की थी हत्या?

June 26, 2020 2:47 pm0 commentsViews: 410
Share news

शिव प्रकाश श्रीवास्तव

महाराजगंज,  जिले के राम प्रवेश  हत्याकांड का खुलासा हो गया है। हत्यारे उसके ससुरालीजन संभावित हैं। उसकी हत्या का कारण रुपया हड़पने की नीयत बताई जाती है। हालांकि रामप्रवेश हत्याकांड में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। लेकिन पुलिस को यकीन है कि हत्या की वजह सामने आ जाने के बाद हत्यारों को गिरफ्त में लेना काफी आसान हे गया है।

 जिले के  परसा मलिक क्षेत्र के विशुनपुरवा निवासी 30 साल के रामप्रवेश  की हत्या बुधवार को पनियरा क्षेत्र के मनोहर चक गांव में कर दी गई थी। इसी गांव में  रामबृक्ष के यहां रामप्रवेश की ससुराल है। वह ससुराल आया हुआ था। बुधवार की सुबह गांव के बाहर एक खेत में रामप्रवेश का शव बरामद हुआ था। इसके बाद से क्षेत्र में कई प्रकार की चर्चाएं उड़ रही थीं।

पुलिस की जांच मे मृतक के भाई राकेश चौहान ने पुलिस को बताया कि उनके भाई ने अपने साले सूरज के खाते में एक लाख रुपए भेजे थे । इस रुपए का उपयोग मृतक की  साली की शादी में उपयोग किया गया था।

बतातें है कि शादी के बाद मृतक अपनी  ससुराल पर रुपया वापसी का दबाव बनाने लगा था ।यह बात ससुराल वालों को नागवार लगी। साजिश के तहत घर में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई, फिर  लाश को खेत में ठिकाना लगा दिया गया । विवेचना में पुलिस लेन देन को प्रमुखता दे रही है। थानाध्यक्ष दिलीप शुक्ला ने बताया कि रुपए के लेन-देन का मामला प्रकाश में आया है ।आरोपितों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

(343)

Leave a Reply


error: Content is protected !!