सौतेली बेटी से रेप के बाद पिता फरार, मां ने मिश्रौलिया पुलिस से लगाई गुहार

January 19, 2016 11:15 pm0 commentsViews: 1022
Share news

नजीर मलिक

child-rape-victim

सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र में एक सौतेले बाप ने अपनी बेटी से बलात्कार कर पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया है। मां की तहरीर में पुलिस ने कलंकी बाप के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन बाप फरार होने में कामयाब रहा। घटना महुई गांव की है।

बताया जाता है कि महुई निवासी सुरजीत अपनी 14 साल की सौतेली बेटी को लेकर गत दिवस उसके ननिहाल जा रहा था लेकिन मांझेगाडा गांव तक पहुंचते-पहुंचते शाम हो गई। इसके बाद वहशी पिता अपनी बेटी को नज़दीक के एक बगीचे में ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची के बिलखने पर भी उसका दिल नहीं पसीजा।

घटना के बाद दोनों घर लौट आये, जहां बेटी ने रो रो कर पूरी बात अपनी मां को बताया। वाकया सुन कर मां का कलेजा दहल गया। उसने तत्काल तिश्रौलिया थाना पहुंच कर मामले की जानकारी दी, जिस पर थानाध्यक्ष रविराय ने सुरजीत के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत मुदमा दर्ज किया।

मुकदमे की जानकारी मिलते ही सुरजीत फरार हो गया है। बताते चलें कि पीड़ित बालिका सुुरजीत के सगे भाई नरसिंह की लड़की थी। एक दशक पहले नरसिंह की मौत हो गई तो उसकी पत्नी ने दूसरे भाई सुरजीत से शादी कर ली।

खबर लिखने तक इटवा के सीओ दीप नारायन भी मौके पर पहुंचे हुए थे। एक कलयुगी बाप द्धारा बेटी से मुंह काला करने की इस घटना की आसपास के इलाके में जबरदस्त चर्चा है।

(30)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!