शादी का झांसा देकर लूटता रहा इज्जत, लड़की के साथ फरार मगर पकड़ा गया

March 17, 2022 1:37 PM0 commentsViews: 1062
Share news

अजीत सिंह


शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शादी का झांसा देकर एक युवक अपने गांव की ही एक लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा। लड़की ने जब शादी के लिए दबाव डाला तो तो युवक उसे शादी का ढांसा देकर अपहृत कर अपन साथ ले गया। घर वालों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया और ठीक बीस दिन बाद युवक पलिस की गिरफ्त में आ गया।
घटना चिल्हया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गांव की है। जहां राकेश नामक एक युवक का अनीता (दोनों बदले हुए नाम) नाम की युवती से प्रेम करता था। उसने उससे शादी का वादा भी कर रखा था। शादी के बहाने वह उससे दुष्कर्म भी करता रहा  महीनों गुजर जाने के बाद जब अनीता ने राकेश पर शादी का दबाव डाला तो राकेश ने शादी के बहाने चुपके से उसे कहीं ले गया और छिपा दिया।
अधर लड़की के परिजनों ने अनीता के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवादी। लडकी नाबालिग थी। इसलिए पलिस तत्परता से तलाश में जुट गई और लड़की को ढूंढ निकाला।बरामदगी के बाद उसके मडिकल रिपोर्ट में भी शाररिक सम्बंध बनाने की पुष्टि भी हो गई। अब राकेश की तलाश हो रही थी।बुधवार को मुखबिर ने सूचना दी किकि राकेश कंदवा रेलवे क्रासिंग के पास है और कहीं भागने की फिराक में है। इस खबर के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर राकेश को दबोच लिया। समाचारलिखे जाने तक रकेश को जेल भेजदिया गया है।

Leave a Reply