कोटेदार उड़ा रहे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, कार्ड धारकों से गाली गलौज व मारपीट तक की नौबत

July 30, 2020 1:30 pm0 commentsViews: 185

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच कस्बा शोहरतगढ़ में  गरीब कल्याण योजना के तहत राशन वितरण के लिए कोटेदार अवधेश तिवारी के द्वारा राशन वितरण किया जा रहा था , जहां पर लोगों की भीड़ दिखी ।  बहुत से लोगों के पास न मास्क है, न सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है। 

 ज्ञात रहे कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कस्बा कंटेन्मेंट जोन घोषित है।लेकिन यहाँ जिलाधिकारी का आदेश बेअसर है। यहां कन्टेंटमेंट जोन होने के बावजूद भी लोगों के बीच सोशल डिस्टेंस के लिए बनाए नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

इस तरह कि लापरवाही कहीं लोगों को भारी न पड़ जाए। वहीं दूसरी ओर कोटेदार द्वारा राशन वितरण के दौरान कार्ड धारकों से गाली गलौज व मारपीट तक कि नौबत आ गयी जिसका वीडियो तक वायरल है। विडियों में कोटेदार  कार्ड धारकों से बात करते हैं, यह साफ पता चलता है।

 राशन दुकान संचालक अवधेश संक्रमण को रोकने शासन-प्रशासन द्वारा तय नियमों का पालन नहीं करा पा रहे हैं। सोशल डिस्टेंस के अलावा सही तरीके से राशन वितरण न होने का लग रहा है आरोप  लगभग सच है। नगरिकों का कहना है कि अगर ऐसी लापरवाही होती रही, कस्बे के हालात और खराब हो जाएंगे, यह एक गंभीर विषय है।

(176)

Leave a Reply