कोल्हुआ ग्राम पंचायत में लाखों की लागत से बनी आरसीसी सड़क हुई बेकार

June 25, 2020 2:08 pm0 commentsViews: 275
Share news

अजीत सिंह

उसका बाजार, सिद्धार्थनगर। स्थानीय विकास खंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोल्हुआ प्रथम के टोला  ऊंटापार में ग्राम पंचायत निधि से गांव वालों को आने जाने के लिए आरसीसी सड़क  का निर्मण कराया गया है, जो जनता के लिए अनुपयागी होकर रह गया है,जिससे गांव वालों के आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस बरसात के मौसम ने विकास खंड उसका बाजार और संबंधित ग्राम पंचायत का पोल खोल कर रख दिया है,गांव के लोगो ने बताया कि प्रचीन मंदिर ओम उटेश्वर नाथ शिव मंदिर पर लोग इसी रास्ते से पूजा पाठ करने आते- जाते है,लेकिन इस समय बरसात के मौसम ने आधा अधूरा निर्माण ने लोगो के पूजा पाठ पर भी रुकावट और समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है।जिस निर्माण का हकीक जाने और जांचने परखने विकाश खंड के जिम्मेदार अधिकारी भी नही पहुच रहे है, और जिस आरसीसी का निर्माण हुआ है वह पहली ही बरसात के दौरान टूटने लगी है।

 इससे साफ जाहिर हो रहा है की सरकार की मंशा पर विकाश खंड और ग्राम पंचायत के जिम्मेदार लोग कैसे पानी फेर रहे हैं। यही हाल पूरे विकास खंड का है और यह ग्राम पंचायत तो पूरी तरह विकास कार्यो को ध्वस्त कर चुका है, जिसकी हकीकत मौके पर पहुंच कर जाना जा सकता है। इसी रास्ते से श्याम्बली, राजकुमार, मोनू,घमालु, रामप्रसाद, तितिल, रंगीलाल, लाल सिंह,सर्वजीत, मेघु, जितेंदर सिंह, मन्नु सिंह, रविंदर सिंह, अवधेश, आदि गांव के तमाम लोगो को आने जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसके संबंध में गांव के सभी लोगों ने उच्चाधिकारियों से रास्ता दुरूत करने के लिए गुहार लगायी है।

(261)

Leave a Reply


error: Content is protected !!