प्रेमी को बांध कर पीटने व जबरन सिर मुड़ाने से दुखी प्रेमिका ने जहर खाया, हालत गंभीर

October 14, 2019 3:15 pm0 commentsViews: 1297
Share news

—-  प्रेमी को बांध कर पीटने व सर मुड़ाने के मामले में आधा दर्जन दबंग आरोपी पकड़े गये  

नजीर  मलिक

सिद्धार्थनगर।  जिले के भवानीगंज थाने के करीब बयारा गांव में कथित प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर लड़की के परिजनों ने गत दिवस कथित प्रेमी की पिटाई कर उसका सर सफाचट कर दिया था। उस घटना की विडियों वयरल होने पर लड़की को बेहद सदमा लगा और उसने सोमवार को जहर खा लिया। लड़की को मरणासन्न हालत में बेवा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे गंभीर देख कर बसती रेफर कर दिया गया। इस घटना की क्षे़त्र में जम कर चर्चा हो रही है। लडका बीएससी और लड़की इंटर की

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के करीब के एक गांव में एक दलित युवक को गत 11 अक्तूबर को गांव के एक वैश्य परिवार ने कुछ लोगों के साथ मिल कर पेंड से बांध कर काफी पीटा था। उसके बाद भी जब लोगों का दिल नहीं भरा तो उस्तरे से उसका बाल छील दिया। आराप था कि उस दलित लड़के का उत्पीड़न करने वाले परिवार की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जबकि लड़के का कहना था कि उसके बीएसएसी में होने के कारण लड़की कभी कभार उससे फोन पर कुछ पढ़ाई की बाते कर लेती थी। बहरहाल दलित लड़के की बात किसी ने न सुनी। दबंग भी राजनीतिक संरक्षण प्राप्त थे। सो मामला दब गया।

ऐसे आया नया नया मोड़

इस मामले में कल अचानक नया मोड आ गया।  हुआ युं कि दलित युवक को बांध कर पीटने व उसके सर का का बाल मुड़ाने जैसी अपमानजनक कार्रवाई का विडिया वायरल हो गया। इस विडियों की जानकारी पुलिस प्रशासन को भी हो गई। घटना की जानकारी पर रविवार को जिलाधिकारी दीपक मीणा व पुलिस अधीक्षक विजय ढुल मौके पर पहुंचे। दोनों अफसरों ने पीड़ित से बात की और मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों को गिरफतार कर लिया।

लड़की ने खाया जहर

रविवार को इस हंगामे और घटना की विडियो वायरल होने की जानकारी लड़की को मिली तो वह सदमें से घ्रिर गई। बताते हैं निरंतर आक्षेपों और तंज से ऊब कर सोमवार को प्रातः उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ती देख परिजन उसे बेवा अस्पताल ले गयें डाक्टर ने उसकी हालत चिंताजनक देख कर उसे बस्ती रेफर कर दिया है।

 

(1072)

Leave a Reply


error: Content is protected !!