बिजली के करंट से व्यवसाई की मौत और प्रावेट लाइनमैन घायल होकर मौत के कगार पर

May 26, 2018 11:26 am0 commentsViews: 620
Share news

 

 

अजीत सिंह/ अमित श्रीवास्तव

सिद्धार्थनगर। जिले के अलग अलग थाना क्षे़त्र में विद्युत स्पर्शाघात के चलते एा व्यवयाई की मौत हो गई तथा एक लाइनमैन घायल होकर मौत से जूझ रहा है। मौत की घटना शनिवार की सुबह 5 बजे जिला मुख्यालय के निकट पकड़ी चौराहा पर हुई। मृतक का नाम पवन कुमार दुबे है।

बताया जाता है कि ग्राम तिघरा निवासी 52 वर्षीय पवन कुमार दुबे गांव के निकट  पकड़ी चौराहे पर द्धिवेदी नीर के नाम से पेयजल का प्लांट चला रहे थे।  आज तड़के 5 बजे उनके प्लांट में बिजली की कुछ  समस्या हुई, जिसे ठीक करने के प्रयास में उन्हें बिजली का झटका लगा और वह बिर गये तथा घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। दस घटना से गांव में शोक का माहौल है।

मिश्रौलिया से मिले समाचार के अनुसार मुकामी थाना क्षेत्र के  ग्राम रेहरा में विद्युत पोल पर काम कर रहे प्राइवेट लाइन मैन विद्युत पोल से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।बताते चले कि नेउरी गाँव निवासी राजेन्द्र पुत्र सहदेव लाइन मैन का काम करता है ।शुक्रवार को भी बाकायदे शट डाउन लेकर गोल्हौरा फीडर के रेहरा में हाई वोल्टेज के विद्युत पोल पर काम कर रहा था।

अभी शड डाउन लाइन मैन ने वापस नहीं किया था, मगर  कि के सब स्टेशन ऑफिसर  ने लाइन सप्लाई कर दिया जिससे काम कर रहा लाइन मैन का बायाँ हाथ जल गया और वो विद्युत पोल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल लाइन मैन को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल ले गए जहाँ से डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

(373)

Leave a Reply


error: Content is protected !!