भाजपा नेता लवकुश ओझा व पत्रकार दीपक दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश की आशंका

November 8, 2020 2:39 pm0 commentsViews: 1034
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। इटवा-बांसी मार्ग पर हुई एक मार्ग दुर्घटना में जिले के उभरते भाजपा नेता व भनवापुर ब्लाक के प्रतिनिधि लवकुश ओझा व वरिष्ठ पत्रकार दीपक श्रीवास्तव घायल हो गये। बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया, मगर ड्राइवर भाग निकलने में सफल रहा।  

सौभाग्य से दोनों की चोटें अधिक गंभीर नहीं है। एक्सीडेंट कार व बस मे भिड़ंत दोपहर १२ बजे गोल्हौरा और बहादुरगंज के बीच हुई। इस दुर्घटना को हत्या की साजिश बताई जा रही है।

बताया जाता है कि भाजपा नेता लवकुश ओझा अपने पत्रकार मित्र दीपक श्रीवास्तव व गनर के साथ सिद्धार्थनगर जा रहे थे। अभी वे गोल्हौरा से आगे बहादुरपुर चौराहा के निकट पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही बस को गलत साइड देख कर उन्होंने कार को फुटपाथ के किनारे खड़ी कर दी। इसके बावजूद बस ने फुटपाथ पर आ कर उनकी कार को टक्कर मारी, जिसमें दीपक श्रीवास्तव के पैर और लवकुश ओझा के हाथ फ्रेक्चर हुआ। सौभाग्य से उनकी गाड़ी घिसट कर खाई में गिर गई। इस लिए किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं।

इस बारे में गोल्हौरा पुलिस ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है तथा ड्राइवर की तलाश जारी है। बस पीलीभीत जिले की बताई जाती है। फिलहाल उसके मालिक का पता चल चुका है। इसलिए उम्मीद है चालक जल्द पकड़ में आ जाएगा।

कैसी साजिश की आशंका है

जहां तक साजिश का बात है इस एक्सीडेंट से कई सवाल उठते हैं जो शंकाओं को जन्म देते हैं। पहला सवाल यह है कि सड़क सूनी थी। फिर भी बस अपने बाएं से न जा कर दाये से जा रही थी। दूसरी बात यह कि जब दुर्घटना की आशंका में कार को किनारे रोक कर खड़ा कर दिया गया तो भी बस द्धारा उसे टक्कर मारने के कौन से हालात बने?

इस बारे में घायल पत्रकार पत्रकार दीपक श्रीवास्तव का कहना है कि लवकुश ओझा की लोकप्रियता बढती जा रही है। वर्तमान में भनवापुर की ब्लाक प्रमुख उनकी पत्नी हैं। इसके अलावा वह जिला पंचायत पद के उम्मीदवार हैं। उनकी बढ़ती लोप्रियता से कुछ सियासी लोगों की जलना स्वाभाविक है। इसलिए इस बात की आशंका पैदा होती है। वैसे भी जिस प्रकार अकारण बस आकर कार से भिड़ी उससे एक आशंका तो होती है। इसलिए पुलिस को इस प्रकरण की गहराई से छानबीन करनी चाहिए।    

(999)

Leave a Reply


error: Content is protected !!