कार-बाइक में भिड़ंत में बाइक चालक युवक की मौत, सवार साथी जख्मी

May 5, 2021 1:04 PM0 commentsViews: 869
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा चौराहे पर मंगलवार को एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 35 साल के युवक की मौत हो गई, जबकिउसके साथ बाइक पर बैठ उसका 3० वर्षीय साथी  गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है तथा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के पड़रिया निवासी 35 वर्षीय नूर हसन पुत्र हक्कू और गांव के ही  32 वर्षीय युवक सुभाष पुत्र अमेरिका एक ही बाइक से मंगलवार को शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा चौराहे पर गए थे। अभी वह चौराहे पर पहुंच ही रहे थे कि सामने से आती हुई एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक सवार और चालक दोनों जमीन पर गिर गये। लोगों ने जब तक दौड कर दोनों को उठाने की कोशिश की तो नूर हसन दम तोड़ चुका था तथा उसका साथी सुभाष गंभीर रूप से जख्मी हो चुका था। ।

आसपास के लोगों ने घायल सुभाष को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। कार  व उसके चालक का पता नहीं चल सका है।

 

Leave a Reply