बाइक एक्सीडेंट में 19 वर्षीय युवक की मौत, 20 साल का दोस्त गिन रहा मौत की सांसें

April 1, 2021 11:20 am0 commentsViews: 938
Share news

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। बढ़नी-इटवा मार्ग पर ग्राम सेवा दुधवनियां के निकट तेज रफ्तार एक स्कार्पियों की बाइक से टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभर रूप से घायल हाकर अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। कल पूर्वान्ह हुई दुघर्टना के बाद दोनों गांवों में शोक है, जबकि पुलिस ने स्कार्पियों को अपने कब्जे में ले लिया है।

ढेबरूआ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिसवा उर्फ शिवभारी निवासी विवेक पुत्र राजकुमार मौर्य उम्र लगभग 19 वर्ष की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल, परिवार का  रो रो कर बुरा हाल हो गया है। कल रात को विवेक अपने दोस्त को ढेबरुआ से बढ़नी छोड़ने जा रहा था। लगभग 10 बजे के आस पास दोनो लोग अभी बाइक से सेवरा दुधवनिया के पास पहुंचे ही थे कि बढ़नी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे मोटरसायकिल सवार दोनो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताते है कि एक्सीडेंट में बाइक सवार विकास की मौके पर ही  मौत हो गई, जबकि बढ़नी निवासी उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज  चल रहा है। वही स्कॉर्पियो सवार ड्राईवर व उसके साथी स्कॉर्पियो छोड़ मौके से फरार हो गए। कुछ देर बाद में पहुंची ढेबरुआ पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर थाने चली आई।

 

 

 

(914)

Leave a Reply


error: Content is protected !!