एक्सीडेंट के चलते पूरे परिवार की जान संकट में, मां की मौत, बेटा बहू व पोती मौत के कगार पर

October 21, 2023 12:55 PM0 commentsViews: 2081
Share news

 

पूरे परिवार को एक ही बाइक से लेकर चलना खतरनाक, पूरे परिवार पर आ सकता है संकट, साथ ही गैरकानूनी भी, इससे बचें नागरिक

नजीर मलिक

दुर्धटना के बाद मृतक परिवार के घर रुदन का माहौल

सिद्धार्थनगर। दवा कराने के लिए एक ही बाइक पर बैठ कर जा रहा पूरा परिवार  सामने से आ रही पिकअप की चपेट में आ गया। जिससे बाइक चला रहे युवक की मां की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा युवक समेत उसकी 36 वर्षीया पत्नी पत्नी व पत्नी  गंभीर रूप से घयल होकर मौत से संघर्ष कर रहे हैं। घटना शोहरतगढ़-नौगढ़ मार्ग परल्हिया पेट्रोल पंप के पास घटी। एक अन्य खबर के अनुसार बगल के कठेला थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से 32 वर्षीय एक अन्य युवक की मौत हो गई है।

दवा कराने जा रहा था परिवार

बताया जाता है कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रिया निवासी 38 वर्षीय रमेश कुमार अपनीअपनी 60 वर्षीया मां घूरा देवी, 36 वर्षीया पत्नी  सरिता देवी व 5 साल की बेटी शिवानी को एक ही बाइक पर बिठा कर दवा कराने जिला मुख्यालय सिद्धार्थनगर जा रहे थे। प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसार लगभग 11 बजे वह चिल्हिया बाजार के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि एक पिकअप ने पीछ से बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक चालक रमेश की मां घूरा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। आस पास के लोगों द्धारा अन्य तीनों रमेश, उसकी पत्नी सरिता व बेटी शिवानी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां शिवानी की हालत अत्यंत गंभीर मानते हुए उसे मेडिकल काले गोरखपुर रिफर कर दिया गया। रमेश व उसकी पत्नी अभी भी जिला अस्पाल में जहां उनकी दशा चिंताजनक बताई जाती है। कुल मिला कर तीनों मौत के कगार पर हैं।

ऐसे सफर से बचें नागरिक

एक बाइक पर चार- चार लोगों को बिठा कर चलने के कारण दुर्घटना की संभावना धक रहती है। किसी हादसे में पूरे परिवार की जान जाने का खतरा भी रहता है। यात्रा में अक्सर लोग इसका ध्यान नहीं रख पाते हैं। ऐसी यात्रा कनून की नजर में भी दंडनीय है। इस बारे में चिल्हिया थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बतायाकि शव को पोस्टमार्टम हेते भेजदिया गया है।

मतक रामानंद यादव

हादसे में 35 वर्षीय युवक की मौत

ढेबरुआ थाना क्षेत्र स्थित झिंगहा चौराहे के पास सुरही नाला पुल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से शुक्रवार को एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त रामानंद यादव (35) निवासी ग्राम जोलहाभारी थाना इटवा के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक मृतक अपने ससुराल कठेला समयमाता थानाक्षेत्र के नौडिहवा, बाइक से जा रहा था। सुरही नाला पुल पर सामने से आ रहे वाहन से टक्कर मार दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस संबंध में एसओ शशांक कुमार सिंह ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और वाहन की तलाश की जा रही है।

 

 

Leave a Reply