दर्दनाकः टैक्टर-ट्राली ने युवक को टक्कर मारी फिर कुचलते निकल गई, परिवार हुआ बेसहारा

February 4, 2024 12:56 PM0 commentsViews: 1218
Share news

परिवार का इकलौता कमाने वाला था राम कुमार, अब बूढ़ी मां पत्नी और दो

बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा, लोगों के जहन में कौध रहा यह सवाल

नजीर मलिक

मृतक राम कुमार

सिद्धार्थनगर। जिले में बांसी थाना क्षेत्र के पास शनिवार रात लगभग 12 बजे  एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।इस हादसे में ट्रैक्टर ट्राली ने पहले युवक को टक्कर मारी तत्पश्चात उसे जमीन पर गिरते ही उसे कुचलते हुए निकल गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखा पढ़ी की। रविवार को सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

मृतक का नाम राम कुमार उर्फ श्रीराम पुत्र स्व जयराम है। वह शोहरतगढ़ थाने के ग्राम खुरहरिया का निवासी है तथा घर का इकलौता कमाने वाला था। । वह दिल्ली के एक होटल में खाना बनाने का काम करता था और वर्तमान में घर आया हुआ था।

अस्पताल में बेटे के साथ पति राम कुमार का शव देखती पत्नी

पहले टक्कर मारी फिर कुचल दिया

बताते हैं कि 30 वर्षीय राम कुमार दिल्ली से लम्बी छुट्टी पर आया हुआ था। इस दौरान उसने बांसी में खाना बनाने का एक कांट्रैक्ट लिया था। इसी के तहत वह खाना बनाने बांसी कस्बे में गया था। घटना की रात लगभग बारह बजे रात में वह बाइक लेकर बांसी से घर के लिए रवाना हुआ। अभी वह सोनखर के पेट्रोलपंप के सामने पहुंची ही था कि तभी एक ट्रैक्टर ट्राली ने उसे ठोकर मार दिया। राम कुमार स़ड़क पर ही गिर कर तड़पने लगा। अफसोस कि रात में ट्रैक्टर ट्राली उसके शरीर को कुचलती निकल गई। इस हादसे की सूचना एक राहगीर ने पुलिस को दी। मौके पुलिस ने पहुचकर उसे उठाया और बांसी के अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सको ने  उसे मृत घोषित कर दिया।

घर का इकलौता कमाने वाला था मृतक

पुलिस ने इसकी जानकारी मृतक युवक के परिजनों को दी। परिजन इस खबर को सुनकर दहाड़ मार कर रोने बिलखने लगे। घटना से पूरे गांव में मातम छा गयाहै। बता दें कि राम कुमार के पिता की मौत हो चुकी है। उसके क्रमशः 9 और 4 साल के दो बच्चे हैं। ऐसे में इस दुर्घटना से उसकी पत्नी और बूढ़ी  मां पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घर के कमाऊ मर्द के न रहने से पूरा परिवार यतीम हो गया है।  पुलिस के मुतबिक ट्रैक्टर ट्राली को बरामद कर लिया गया है मगर ड्राइवर अभी फरार है।

 

Leave a Reply