बेक्रिंग न्यूज- जिले के भीषणतम एक्सीडेंट में सात की मौत, तीन घायल रक्सैल गांव में मचा कोहराम

November 16, 2020 12:10 pm0 commentsViews: 2192
Share news

नजीर मलिक

क्षतिग्रस्त बेेलीनोंं कार

सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय से सात किलो मीटर दूर बढ़या नामक स्थान पर हुए एक रोड एक्सीडेंट में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई तथा एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। हादसा आज (सोमवार) सूरज निकलने से पहले सुबह पांच बजे हुआ। मृतक और घायल बर्डपुर क्षेत्र के ग्राम रक्सैल व रमवापुर के थे। तीनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना का कारण कार की रफ्तार अथवा चालक का नींद में होना बताया जाता है। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जाती है। इस घटना के बाद से रक्सैल गांव में कोहराम मच गया है।

कहां पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के रक्सौल गांव के रहने वाले अनिल के बेटे के मुंडन संस्कार के लिए एक बलेनों कार में सवार होकर 10 लोग बिहार के मैरवा में मैरवा माता स्थान जा रहे थे। कार अभी  सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र के बढ़या गांव निकट मधुबनियां चौराहा के पास पहुंची ही थी कि तेज़ रफ़्तार की वजह से अचानक बेकाबू हो गई और देखते ही देखते कार एक पुलिया से टकरा कर पलट गई। हांलाकि कुछ लोग पुलिया से टकराने की बजाए सीधे कार पलटने की बात कर रहे हैं।

किसकी किसकी जान गई

इस हादसे को देख गांव वाले दौड़ पड़े। घटना स्थल पर चीखपुकार मच गई। कार के परखचे उड़ गये थे। ग्रामीणों ने मुश्किल से कार में बैठे लोगों को निकाला। कार में बच्चों समेंत दस लोग सवार थे। सभी को बाहर निकालने के बाद पता चला कि उनमें से 6 की मौके पर मौत हो चुकी थी, जिनमें कपिलवस्तु कोतवाली के रक्सौल गांव निवासी तीन साल का हिमांशु अनिल, शिवांगी (8) पुत्री अनिल के अलावा चिल्हिया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी सावित्री (52) पत्नी राजेंद्र, सरस्वती (60) पुत्री गोली, उमेश (18) पुत्र राजेंद्र व मुन्नी (45) पत्नी उग्रीम की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि शिवांशु (5) पुत्र अनिल, गीता (8) पुत्री राजेंद्र, अनिल समेत कुल चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से शिवांशु और गीता की हालत नाजुक बताते हुए डॉक्‍टरों ने दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। अपुष्ट समाचार के अनुसार इनमें से भी एक बालक की मौत हो चुकी है।

 ज्ञात रहे कि उपरोक्त सभी आपस में रिश्तेदार थे और एक साथ बिहार जा रहे थे।समाचार लिखे जाने तक रक्सैल व रमवापुर गांव में कोहराम मचा हुआ है। दोनों गांवों में शोकाकुल लोगों की भीड़ जुटी है। घर में दहाड़ मार कर रोने और चीखों का क्रंदन गूंज रहा है।सभी शवों को पास्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

(2084)

Leave a Reply


error: Content is protected !!