ट्रेक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार जख्मी, पीछे बैठी बहन की दर्दनाक मौत

February 27, 2021 12:20 pm0 commentsViews: 1572
Share news

निज़ाम अंसारी

 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरा मुस्तहकम गांव के पास स्थित एसएसबी कैम्प के सामने ट्रैक्‍टर और बाइक के टक्‍कर में एक महिला की मौंत हो गई तथा बाइक चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना गुरुवार दोपहर की है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के  ग्राम पतियापुर  का रहने वाला २६ वर्षीय बाबूलाल अपनी बहन श्रीमती चौहान को लेकर बाइक से पडोस के ग्राम सोनबरसा जिला कपिलवस्तु, नेपाल पहुंचाने जा रहा था। बताया जाता है कि लगभग दो बजे दिन में वह धनौरा मुस्तहकम स्थित एसएसबी कैंप के पास पहुंचा ही था कि पीछे से अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दिया।

टक्कर लगते ही बाइक गिर गई तथ् उस पर बैठे भाई बहन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी शोहरतगढ़ लाया गया, जहां चिकित्सकों ने श्रीमती चौहान को मृत घोषित कर दिया। मृतक की उम्र लगभग 28 वर्ष बताई जाती है।

उक्त के संबंध में एसआई रविकांत त्रिपाठी ने बताया कि लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्‍टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही हैं। उधर इस घटना से दो दो परिवारों यानी मृतक के मायके और ससुराल दोनों में कोहराम मचा हुआ है।

(1375)

Leave a Reply


error: Content is protected !!