चाय पी रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ा

January 2, 2018 6:12 pm0 commentsViews: 1761
Share news

ओजैर खान

तुलसियानपुर मार्ग पर चंकप

बढनी, सिद्धार्थनगर। ढेबरूआ से बढनी कस्बे की ओर स्पीड से आ रही एक ट्रक ने एक युवक को कस्बे के पेट्रोल पम्प के निकट रौद दिया, गम्भीर रूप से घायल को स्थानीय जन पीएचसी ले गये,घायल की हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसकी रास्ते मे ले जाते समय मौत हो गयी।घटना आज सुबह नौ बजे की है। घटना के बाद ग्राम अकरहरा में हाहाकार मचा हुओ है।

प्राप्त खबर के मुताबिक मृतक नूरूल्लाह पुत्र अजीमुल्ला निवासी अकरहरा थाना ढेबरूआ-सिद्धार्थनगर मंगलवार की सुबह को कस्बे के बढनी- ढेबरूआ मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के करीब सलीम की चाय की दुकान से चाय पीकर मेन रोड पर आकर खडा हुआ था। उसे घर जाने के लिए सवारी की तलाश थी। इसी दौरान काल के रूप में ट्रक ने उसे ग्रास बना लिया।  ट्रक नम्बर HR 55M3017  बताया जाता है।

मौके पर मौजूद स्थानीय जन घायल नूरुल्लाह को  घायलावस्था में प्रा. स्वास्थ्य केन्द्र बढनी पर ले गये जहाँ डाक्टर बीके सिंह ने उसकी हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। मगर उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। बहरहाल ढेबरूआ पुलिस ने ट्रक व ट्रक चालक को अपने हिरासत में ले लिया है।

 

 

 

(1644)

Leave a Reply


error: Content is protected !!