22 साल का जुनैद आया था रिश्तेदारी में, मगर घर पर वह नहीं उसकी लाश लौटी

January 24, 2023 12:58 pm0 commentsViews: 546
Share news

अजीत सिंह

ढेबरुआ थानाक्षेत्र अन्तर्गत भरौली गांव के सामने तेज रफ्तार से जा रही बाइक के फिसलकर गिर जाने से घायल युवक की मौत हो तथा एक अन्य युवक घायल हो गया। गई सोमवार शाम को हुई दुघर्टना में २२ वर्षीय मृतक का नाम निजाम है। वह जिला बलरामपुर का निवासी है तथा अपनी रिश्तेदारी में आया था मगर अपनीजिंदगी ही गंवा बैठा । दुर्घटना के पीछे ओवरटेकिंग का करण बताया जा रहा है। इस घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचाा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक  22 वर्षीय निजाम पुत्र मुबारक निवासी जम्हिरिया थाना पचपेड़वा जनपद बलरामपुर अपने रिश्तेदार 20 वर्षीय जुनैद  पुत्र अतीउल्लाह निवासी महादेव बुजुर्ग थाना ढेबरुआ के साथ डुमरियांज की तरफ से आ रहा था।  अभी दोनों ढेबरुआ के भरौली व के पास पहुंचे ही थे के बाइक चालक ने एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसार इस प्रयास में बाइक का संतुलन बिगड़ा और वे जमीन पर गिर पड़े। जिससेनिजाम को गंभीर चोटें लगीं और उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल जुनैद को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे डाक्टरों नेजिलाअस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसकी हालत चिंतजनक बताई जाती है।

इसकी सूचना पाकर ढेबरुआ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि मृतक निजाम ढेबरुआ थानाक्षेत्र के महादेव बुजुर्ग में रिश्तेदारी में आया था। वह अपने रिश्तेदार युवक मो. जुनैद के साथ डुमरियागंज गया था और महादेव बुजुर्ग आ रहा था। बीच में ही दुर्घटना हो गई। इस संबंध में ढेबरुआ एसएचओ छत्रपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

 

(538)

Leave a Reply


error: Content is protected !!