परिवार का लिफ्ट लेना महंगा पड़ा, कुछ दूर पर कार का एक्सीडेंट, मासूम की मौत व तीन घायल

April 22, 2021 2:12 pm0 commentsViews: 1344
Share news

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। पथरा थाना क्षेत्र के डुमरियागंज- बांसी मार्ग पर स्थित झहरांव गांव के पास बुधवार को एक बेकाबू कार सड़क के किनारे खड़ी बस में जाकर घुस गई। हादसे से कार में सवार एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास लोगों ने उन्हें बांसी पीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफरकर दिया। सभी लोगों ने एक अंजान कार वाले से लिफ्ट ली थी। उन्हें क्या पता कि कार में लिफ्ट लेना उनकी जिंदगी पर ही भारी प़ड़ जाएगा।

बांसी कोतवाली क्षेत्र के मिठवल बुजुर्ग गांव निवासी शंकर (30) डुमरियागंज थाना क्षेत्र के जमौतिया गांव में अपने ससुराल से पत्नी रीता (28) अनुष्का (3) और पुत्र आरव डेढ़ वर्ष को लिवाने गया था। जहां पर पत्नी और बच्चों समेत नउवागांव चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। इतने में डुमरियागंज की तरफ से आ रही कार ने इन लोगों को बैठा लिया। कार कहां की थी, उसका मालिक कौन था इसका पता नी चल सका। समझा जाता है उससे जिफ्ट मांगी गई थी और कारचालक ने उन सबकों गाड़ी पर बैठा लिया था।

बहरहाल कार अभी डुमरियागंज- बांसी मार्ग स्थित झहराव गांव के पास पहुंचे ही थे कि कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे खड़ी बस में जाकर घुस गई। इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। आसपास के लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। पुलिस की मदद से उन्हें बांसी पीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने डेढ़ वर्षीय आरव को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पथरा थानाध्यक्ष राम दरस आर्य ने बताया की सूचना पर हम लोग पहुंचे। घायलों को अस्पताल भेजवाया गया। कार चालक और कार के मालिक का अभी तक पता नहीं लग पा रहा है। कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

 

 

(1363)

Leave a Reply


error: Content is protected !!