कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, बाप की मौत बेटे समेत दो की हलत नाजुक

June 30, 2023 1:39 PM0 commentsViews: 765
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। खेसरहा थाना क्षेत्र के सोरवा चौराहे पर बीती शाम अनियंत्रित कार ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। इससे एक बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई, जबकि उनक पुत्र और दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य युवक जख्मी हो गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

बांसी कोतवाली क्षेत्र के जनियाजोत गांव निवासी जंगली चौधरी अपने पिता कपिलदेव चौधरी (50) को बाइक पर बैठाकर किसी कार्य से बेलौहा से बांसी की तरफ जा रहे थे। वहीं बांसी क्षेत्र के ही खरिका पांडेय गांव के अनिल कुमार भी अपनी बाइक से बेलौहा से बांसी की तरफ जा रहे थे। दो बाइकों पर सवार तीन लोग अभी सोरवा चौराहे पर पहुंचे ही थे, कि बांसी की तरफ से आ रही  तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों में सामने की तरफ से टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसार कार की टक्कर से तीनो बाइक सवार गिर गये। इनमें जनियाजोत निवासी कपिलदेव की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीण जब तक कार सवार को रोकने का प्रयास करते वह फरार हो गया। दूसरी तरफ बाइक चालक अनिल कुमार व खरिका गांव के जंगली चौधरी के सिर में चोट लग जाने से बुरी तरह घायल होकर सड़क पर तड़पने लगे।

आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से अन्य दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेसरहा पहुंचाया।, जहां डॉक्टरो ने दोनों की हलते नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष शशांक सिंह ने कहा कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक कपिल देव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। समाचार लिखे जाने कपिलदेव की मौत पर जानियाजोत गांव में शोक व्याप्त है।

 

 

 

Leave a Reply