दो बाइकों की भिड़ंत में 19 साल के युवक की मौत, तीन घायल, गांव में मातम  का माहौल

June 9, 2023 1:01 PM0 commentsViews: 895
Share news

सरताज आलम

हादसे के बाद मौके पर उमड़ी गांव वालों की भीड़

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़़ थाना क्षेत्र के ग्राम परसिया मोड के पास दो बाइक सवारों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना बीती गुरुवार की रात लगभग 9 बजे हुई। 19 साल के मृतक का नाम आकाश उपाध्याय पुत्र देवनारायण उपाध्याय है तथा वह परिसया का ही निवासी है। वहीं घायलों में प्रदीप पुत्र बुद्धिराम 22 वर्ष निवासी कर्मा, प्रकाश पुत्र बरसाती उम्र 30 वर्ष  निवासी जमलाजोत, रवि उपाध्याय पुत्र नारायण उपाध्याय उम्र 17 वर्ष निवासी परसिया बताये गये हैं।घटना की सूचना पर परसिया गांव के सैकड़ों ग्रामीण और नगरवासियों की भारी भीड़ सीएचसी शोहरतगढ़ पर उमड़ पड़ी। घटना से गांव में मातम छा गया है।

19 साल का मृतक आकाश

ग्रामीणों के अनुसार प्रदीप और प्रकाश एक बाइक पर सवार होकर परसिया से शोहरतगढ़ की तरफ आ रहे थे। वहीं शोहरतगढ़ की तरफ से एक बाइक पर सवार आकाश और दिलीप परसिया अपने गांव जा रहे थे कि तभी परसिया गा़व से सटे खड़जा सड़क के  मोड़ पर दोनों बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गयी। इस अक्कर में १९ साल के आकाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आकाश बहुत नेक बचा था। गांव वालों के अनुसार वह सदा सबकी मदद को तैयार रहता था।

बताया जाता है कि  दुर्घटना के बाद मृतक आकाश उपाध्याय को स्थानीय पत्रकार केपी सिंह ने बाइक पर लादकर अस्पताल पहुंचाया और अन्य घायलों को ग्रामीणों की मदद से शोहरतगढ़ स्थित सीएचसी शोहरतगढ़़ ले जाया गया, जहां डांक्टरों ने आकाश उपाध्याय को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पर रेफेर कर दिया।

मौके पर मौजूद डाक्टर ने बताया कि प्रकाश के सिर, आंखों और नाक पर गहरी चोटें आयी हैं और रवि की बाई आंख और दांत के नीचे पर चोट के गहरे निशान हैं, फिलहाल घटना से परसिया गांव में हडकम्प मच गया और सीएचसी पर लोगों की भारी भीड़ जमा थी। दुर्घटना की सूचना पर थाना प्रभारी शोहरतगढ़़ पंकज कुमार पाण्डेय भी पहुचे। और घटना की जानकारी ली। इस घटना से गांव में अभी तक रूदन मचा हुआ है।

 

Leave a Reply