रोड ऐक्सीडेंट में पूर्व चेयरमैन की पत्नी की मौत,शहर में शोक

August 26, 2015 7:25 pm0 commentsViews: 375
Share news

road-accident-road-safety

नगर पालिका बांसी के पूर्व चेयरमैन राधारमण गुप्ता की पत्नी राजकुमारी देवी (60) की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक्सिडेंट बांसी के राप्ती पुल के पास हुआ। इस खबर से पूरे बांसी में शोक का माहौल है।

पूर्व चेयरमैन राधारमण की पत्नी राजकुमारी देवी दोपहर में राप्ती पुल की तरफ जा रही थीं। मगर राप्ती पुल के पास एक चौपहिया वाहन ने उन्हें अचानक ठोकर मार दी। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। घायल हालत में राजकुमारी देवी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी। घटना से शहर में शोक का माहौल है। वहीं बासी पुलिस आरोपी ड्राइवर की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है। पूर्व चेयरमैन राधारमण के घर सांत्वना देने वालों का तांता लग गया है। शहर वासियों ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बनैले सुअर ने नाबालिग को नोचा 

बांसी कस्बे में बनैले (जंगली) सुअर ने 9 साल के एक नाबालिग पर हमला कर दिया। नाजुक हालत में बच्चे को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। खबर के मुताबिक निराला नगर वार्ड निवासी अभिमन्यु गौड़ का बेटा राप्ती नदी के किनारे शौच के लिए गया था। मगर यहीं पर बनैले सुअर ने उस पर हमला कर दिया।

सिद्धार्थनगर ज़िले की नदियों के किनारे बनैले सुअर फसलों को आए दिन चौपट करते हैं। मांसाहारी होने के नाते वह अक्सर इंसानो पर भी हमला करते रहते हैं। बावजूद इसके, ज़िला प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता। फिलहाल इस हमले की सूचना वन विभाग को दे दी गयी है।

(12)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!