ब्लाक प्रमुख शफीक अहमद ने न्यायालय में किया सड़क निर्माण हेतु भूमि पूजन

April 13, 2016 12:34 PM0 commentsViews: 322
Share news

अजीत सिंह

shafuk

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर के नौगढ़ ब्लाक के प्रमुख शफीक अहमद ने मंगलवार को न्यायालय परिसर में सड़क निर्माण हेतु भूमि पूजन किया। इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख ने कहा कि यह उनके कार्यकाल का प्रथम कार्य है।

शफीक अहमद ने कहा कि अधिवक्ता समाज के अग्रणी व्यक्तियों में प्रमुख होते हैं। उनके द्वारा समाज को न्याय दिलाने का पुनीत कार्य किया जाता है। इसीलिए उन्होंने अपने कार्य की शुरुआत अधिवक्ता समाज से की है।

खंड विकास अधिकारी के.डी. गोस्वामी ने कहा कि स्वस्थ्य समाज में सभी को सम्मानित करने एवं ढंग से रहने का अधिकार है। जिस सड़क का निर्माण होना है, उसमें गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जायेगा।

बार एसोसियेशन के अध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह ने सड़क निर्माण की स्वीकृति प्रदान करवाने में खंड विकास अधिकारी और ब्लाक प्रमुख को धन्यवाद दिया। अधिवक्ता शेखर सिंह ने ब्लाक प्रमुख से सड़क के उच्चीकरण की मांग की। जिसे तुरन्त ही स्वीकार कर लिया गया।

इस अवसर पर हदय नाथ उपाध्याय, विरेन्द्र श्रीवास्तव, फिरोज अहमद, प्रभाकर मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह बघेल, दिवाकर दूबे, अजय कुमार, प्रदीप कुमार सिंह, विजय सिंह, नवनीत द्विवेदी, गोपाल मिश्रा, विनोद शुक्ला, प्रदीप श्रीवास्तव, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply