शोहरतगढ़ कस्बे में लगा जाम, धूप में घंटो परेशान रहीं स्कूली बच्चियां

May 24, 2016 4:07 pm0 commentsViews: 149
Share news

इमरान दानिश

1111111111111111

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। टाउन में बानगंगा तिराहे पर स्थित स्टेट बैंक के करीब आज फिर जाम लग गया। जिसकी वजह से टाउन में  ट्रैफिक घंटो जाम रहा। सबसे ज्यादा दिक्कत सैकड़ों स्कूली छात्राओं को हुई। तीन घंटे तक पूरा टाउन परेशान रहा।

बताया जाता है कि बैंक के पास एक स्कार्पियों गाड़ी के खड़ी होने से 11 बजे के आस पास जाम की नौबत बनी। इसी बीच पास के बालिका इंटर कालेज में छुट्टी हुइ तो हालत और गंभीर हो रही। लोग घंटों जाम में फंसे रहे। आना जाना बंद रहा। बाद में बड़ी मुश्किल से जाम समाप्त कराया गया।

 कस्बावासी लंबे समय से नगर के स्टेट बैंक और पोलिस पिकेट  के पास लगातार जाम से परेशान रहते हैं,  लेकिन इसे देखने व हटाने वाले नहीं दिखते हैं।  नगर की ट्रैफिक व्यवस्था को देखने के लिए कम से कम आधा दर्जन पुलिस कर्मी लगे रहते हैं । कैमरे की सुविधा भी है,  बावजूद इसके वही ढाक के तीन पात वली कहानी रहती है।

सूत्र बताते हैं की पुलिस यातायात की जिम्मेदारी कम, गाडी वालों को सवारी उठाने के टोकन का काम ज्यादा करती है। आये दिन स्टेट बैंक और पुलिस पिकेट पर वसूली का काम होता रहता है, लेकिन जब नागरिकों के काम आने की बात होती है तो ठेंगा दिखाते हैं। अधिकारीयों को इस ओर ध्यान देने की अवश्यक्त है वरना  आगे से नागरिकों के गुस्से को झेलना भी पड़ सकता है।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!