बेमेल मुहब्बतः बाप ने तंग आकर बेटी के प्रेमी को बुलाया और गुस्से में उसका काम तमाम कर दिया

March 11, 2024 1:25 PM0 commentsViews: 678
Share news

पति की हत्या के बाद दुनियां में अनाथ हो गई रोहित की पत्नी कैसे जियेगी

दूसरी तरफ कत्ल के जुर्म में पिता के जेल जाने के बाद से तन्हा है अंजनी

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। नौजवान और स्मार्ट रोहित अपनी रिश्तेदार की एक लड़की अंजनी से प्रेम करता था। मगर अंजनी के पिता को यह बात नापसंद थी। लेकिन दोनों अपनी ही दुनियां में मस्त थे। आजिज आकर अंजनी के बाप ने धोखे से रोहित को एक जगह बुलाया और उसकी हत्या कर दी। इस प्रकार एक बेमेल मुहब्बत का अंत हो गया।फिलहाल रहित के कत्ल के इल्जाम में अंजनी कापिता जेल में है और दो अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है।

क्या है बेमेल मुहब्बत की कहानी

यह कहानी है खेसरहा थाने के बौड़िहार गांव के तुलसी राम के बेटे 23 साल के बेटे रोहित की। रोहित के अपने गांव से कुछ ही फासले पर संतकबीर नगर जनपद के बेलहर कला थाने के मीरापुर गांव के एकरिश्तेदार की लड़की अंजनी (बदला नाम) से प्रेम करता था। हालंकि अंजनी को यह बात पता थी कि रहित की शादी  हाल में हो गई है। बावजूद इसके रोहित और अंजनी का प्यार कायम था। दोनों एक साथ जीने मरने पर अडिग थे। लेकिन अंजनी के पिता को यह बात पसंद न थीकि उसकी बेटी किसी विवाहित युवक से प्रेम करे। वह अपनी बेटी को बार बार इस बेमेल मोहब्बत को लेकर समझाया करते थे।

दोनों को समझा रहे थे अंजनी के पिता

दूसरी तरफ गांव वालों की माने तो रोहित ने अंजनी से यह वादा कर रखा था कि वह विवाह तोड़ कर उससे शादी करेगा। इसलिए अंजनी अपने पर विश्वास कर रही थी। दूसरी ओर अंजनी केपिता भी रोहित को भी दुनियां की ऊंच नीच और रिश्तेदारी का हवा देकर उसे अंजनी से मिलने पर रोकते रहते थे। लेकिन रोहित उनकी बातों को अनसुना कर अंजनी से मिलना जुलना जारी रखे हुए था। इससे उनके परिवार की बदनामी बढ़ती जा रही थी। वे परेशान थे।

ऐसे लिया हादसे ने जन्म

आखिर रविवार को एक भयानक हादसे ने जन्म लिया। रोहित की लाश दोनों गांवों के बीच संतकबीरनगर जिले के एक जंगली क्षेत्र में पाई गई। रोहित के पूरे बदन पर चोटों के निशान थे। जैसे किसी ने उसे भारी यातना के बीच पीट पीट कर मार डाला हो। इस घटना के बाद इलाके में तहलका मच गया और बेलहर कला थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। रोहित के पिता तुलसीराम ने पुलिस को बताया कि रहित को शनिवार की शाम दो लोग बुला कर ले गये थे।

बाप हुआ गिरफ्तार

जांच में रोहित को बुला कर ले जाने वाले लोग लोग अंजनी के पिता के करीबी निकले। पुलिस की निगाह में सब कुछ साफ हो चुका था। उसका मानना था कि अंजनी के पिता ने ही दो लोगों के साथ मिल कर रोहित की क्रूरता पूर्वक पीट पीट कर हत्या की है। इस खुलासे के बाद पलिस ने अंजनी के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और दो लोग पकड़ में आने से पहले फरार होने में कामयाब रहे।

बेमेल मुहब्बत कर दर्दनाक अंत

गौर तलब हैकि रोहित की हत्या के बाद उसकी प्रेमिका अंजनी का हताशा में बुराहाल है तो दूसरी तरफ रोहित की पत्नी भी पति के वियोग में होश खोकर निरंतर रोये जा रही है। एक तरफ रोहित की अकेली विधवा है तो बाप के जेल जाने के बाद तन्हा हो गई अंजनी है। इस प्रकार रोहित और अंजनी की मुहब्बत का दर्दनाक अंत हुआ, जिसमें दो परिवार बर्बादी के कगार पर पहुंच चुके हैं।

 

Leave a Reply