मजदूर बाप ने मोबाइल न दिया तो जान देने टावर पर चढ़ गई जिद्दी बेटी

February 7, 2017 12:15 pm0 commentsViews: 1119
Share news

एम. आरिफ

roobi

                                       रुबीना को टावर से उतारते पुलिस के जवान

इटवा, सिद्धार्थनगर। थाना इटवा के ग्राम दुफेडिया में माफरू नाम के  एक मजदूर की ॽ18 साल की बेटी रुबीना  इतनी जिद्दी निकली कि मोबाइल के लिए बाप से पैसे नही मिलने पर पैसे जान देने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गई। पुलिस की मदद से उसे उतारा तो गया, लेकिन तब तक वह काफी चोटिल हो गई थी।

रूबीना पिछले कई दिन से बाप से मोबाइल की जिद कर रही थी। बाप ठहरा मजदूर। पैसे नहीं दे पाने पर गुस्साई बेटी गाव में अवधेश कुमार मिश्रा के घर के सामने लगे लगभग 60 फीट ऊंचे  टावर पर चढ़ गई। जिसकी सूचना गांव के लोगों ने डायल 100 तथा इटवा पुलिस को दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्रा  द्वारा तुरंत फायर सर्विस डुमरियागंज तथा चौकी शाहपुर के कांस्टेबल प्यारेलाल भारती वह कांस्टेबल विजय यादव को साथ लेकर मौके पर पहुंच गया ।

गाड़ी के माइक सेट से बार-बार रुबीना को नीचे उतरने के लिए समझाया गया तथा किसी भी अनहोनी से बचने के लिए  टावर के नीचे भारी मात्रा में पुआल बिछवाया गया। पुलिस ने हिकमत अमली अपनाते हुए रुबीना को जो कि किसी भी सूरत में टावर से उतरने का नाम नहीं ले रही थी, किसी तरह जिंदा बचाया गया । इटवा पुलिस टीम द्वारा रुबीना को उसके माता पिता की देखरेख मे उपचार करवाया जा रहा है। घर वालों का अंधविश्वास है कि रुबीना को कोई साया आ गया हैए लेकिन सच यह है कि गांव की जिद्दी लड़कियों में शुमार की जाता है।

 

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!