रोजगार सेवक की रहस्यमय मौत, पत्नी ने दर्ज कराया पूरे परिवार पर मुकदमा

December 26, 2022 1:56 pm0 commentsViews: 567
Share news

एम. आरिफ

सिद्धार्थनगर। इटवा थाना क्षेत्र के परसा गांव में रोजगार सेवक की संदिग्ध मौत के मामले में मतक की पत्नी  रेनू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने  रविवार को रेनू के जेठ सहित परिवार के अन्य लोगों पर गला घोंटकर हत्या करने  का मुकदमा कायम किया है। इसी के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह प्रकरण क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के परसा गांव निवासी 30 वर्षीय लालजी अग्रहरि अपने गांव का रोजगार सेवक था। घटना के दिन दोपहर लालजी की पत्नी रेनू अपनी बेटी का इलाज कराने इटवा आई थी। देर शाम जब वह घर पहुंची तो  घर का दरवाजा खुला तथा कमरे में बिस्तर पर पति को मृत अवस्था में पाया।  यह दृश्य देख वह बदहवास हो गई और जोर जोर से रोने लगी।  रेनू का रुदन सुन मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। काफी देर तक कोई मामला समझ ही नहीं पा रहा था। लेकिन जब वास्तविकता पता चली तो लोगों कS भी होश उड़ गये। तत्काल इटवा थाने को सूचना दी गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक लालजी की पत्नी रेनू से घटना की जानकारी ली। उसने पुलिस को बताया कि उनके पति और जेठ बालजी का पैसे और जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद होता रहता था। इसी की वजह से उनके जेठ बालजी, उनकी पत्नी सुनीता, उनका लड़का उमेश और पति के चाचा उमाशंकर ने उनके पति की हत्या करके लाश को फंदे पर लटका दिया। बाद में उसे बेड पर लिटा दिया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने चारों पर हत्या का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी। इसके साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ इटवा बिंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने कहा कि परसा में एक युवक की मौत हुई है। चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई जाएगी।

 

(570)

Leave a Reply


error: Content is protected !!