तीन साल के संघर्ष ने दिखाया रंग, जिले के उदीयमान सिंगर रुपेश की पहली फिल्म रिलीज

January 20, 2021 1:37 pm0 commentsViews: 1075
Share news

जावेद खान  

सिद्धार्थनगर। मुम्बई के भोजपुरी फ़िल्म जगत में जिले की प्रतिभा रुपेश मिश्रा ने अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। अभी अभी भोजपुरी फिल्म “मुन्ना मिश्र बने बीमा एजेंट” का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें बतौर गायक रुपेश मिश्रा के दो गाने  है। इनकी धूम मचनी शुरू हो गयी है। फिल्म अगले हफ्ते रिलीज हो रही है।  

जानकारी के मुताबिक फ़िल्म में यश कुमार और मनोज टाईगर मुख्य किरदार निभा रहे है। फिल्म में चाँदनी सिंह, पूनम दुबे अभिनेत्री के तौर पर मुख् भमिका में हैं। फिल्म के निर्मातादुर्गा प्रसाद हैं तथा धीरू यादव का मंझा हुआ निर्देशन है। जबकि प्ल बैक रुपेश मिश्रा का है। रुपेश की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में मनोरंजन के वे सभी मसाले हैं जो आम तौर पर मुम्बइया भोजपुरी फिल्म में होते हैं। यह मूवी  वेब म्यजिक एंड आदि शक्ति इंटरटेनमेंट के तले बनी है। फिल्म में सिंगर रुपेश मिश्र के गानों के बोल ‘ब्वायफ्रेंड बनाना टाइम वास्ते’ तथा ‘सररा ओ मेरा दिल लूट गई’ हैं।

इस बारे में रुपेश ने बताया कि दोनों गानों में फूहड़ता बिलकुल नहीं है। दोनों ही खूबसूरत मेलोडी और सरल भाषा में हैं।  यह फिल्म अगले सप्ताहसिनेमा घरों में आ रही है।जिसमें उनके मधर गाने भी शामिल है। यह एक बड़ी कामयाबी है। रुपेश ने अपनी इस उपलब्धि पर जनपदवसियों से आशीर्वाद की अपेक्षा की है। बता दें कि रुपेश मिश्र सिद्धार्थनगर जिले के सदर (नौगढ़) तहसील के निवासी हैं। वे तीन साल से मुम्बई सिने जगत में स्ट्रगल कर रहे थे। अन्ततः उन्हें पहली कामयाबी मिल ही गई।   

(935)

Leave a Reply


error: Content is protected !!