ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक कर मजबूती पर दिया गया जोर

September 13, 2020 4:17 pm0 commentsViews: 153
Share news

डुमरियागंज स्थित ब्लॉक सभागार में आयोजित हुई ग्रापए की मासिक बैठक

आरिफ मकसूद

डुमरियागंज , सिद्धार्थ नगर । ब्लॉक सभागार में रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई की बैठक आयोजित हुई। स्थानीय तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। बइठल में मान्यता प्राप्त पत्रकार नफासत रिजवी समेत अन्य पत्रकारों ने ग्रापए की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि आज के दौर में पत्रकारिता एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। सभी पत्रकारों को अपने दायित्वों का निर्वहन सही ढंग से करना चाहिए जिससे पत्रकारिता के गरिमा बनी रहे। तहसील संरक्षक ठाकुर प्रसाद मिश्रा, पप्पू रिजवी, रविंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी पत्रकार एकजुट होकर कार्य करें।

डुमरियागंज तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि आज के समाज में पत्रकारिता का महत्व काफी बढ़ गया है। इसलिए उसके सामाजिक और व्यावसायिक उत्तरदायित्व भी बढ़ गए हैं। पत्रकारिता का उद्देश्य सच्ची घटनाओं पर प्रकाश डालना है, वास्तविकताओं को सामने लाना है। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार असगर जमील रिजवी ने किया।

इस दौरान अजय पाण्डेय, आफताब आलम, इंतजार हैदर, काजी रहमतुल्लाह, राजन तिवारी , राजीव अग्रहरि ,अनिल द्विवेदी, मनोज शुक्ला, ताहिर, अनुराग श्रीवास्तव, योगेश यादव,राकेश यादव,पंकज दुबे, फरीद काजी, मन बहाल दुबे, मोहम्मद शाहिद, रवि पाठक, अशफाक अहमद, आदि मौजूद रहे।

अनिल द्विवेदी बने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई डुमरियागंज के पूर्व में निर्वाचित महामंत्री असगर जमील रिजवी ने स्वेच्छा से अपने पद से इस्तीफा दिया। जिसके बाद सर्वसम्मति से अनिल द्विवेदी को महामंत्री चुना गया। सभी पत्रकारों ने बधाई दी है। जिलाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि असगर जमील रिजवी को जिला कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा।

(141)

Leave a Reply


error: Content is protected !!