कांग्रेस पार्टी का प्रणऔर प्रयास है कि कोई भी प्रवासी श्रमिक भूखा न रहे- डा. चन्द्रेश

May 14, 2020 1:06 pm0 commentsViews: 228
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।  कांग्रेस ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी। आजादी क बाद देश की गरीबी के खिलाफ जंग लड़ी और अब भूख को हराने के लिए नई जंग में मशगूल है। इस प्रकार हरे बुरे दौर के खिलाफ कांग्रेस के लड़ने का इतिहास रहा है। इसलिए कांग्रेस सांझी रसोई योजना के माधयम से गरीब के लिए खाने के इंतजाम में जुटी हुई है।

उपरोक्त बातें पूर्व लोकसभा प्रत्यासी डॉ. चंद्रेश ने सांझी रसोई अभियान के तीसरे दिन जनपद के प्रवासी श्रमिकों को भोजन परोसने के बाद कहीं।उन्होंने कहा हमारा और कांग्रेस का प्रण है और पूरा प्रयास है कि कोई भी श्रमिक बंधु भूखा न रहे। उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय लल्लू जी नेतृत्व में लगातार सांझी रसोई के तहत हज़ारों मज़दूरों को रोज भोजन करवाया जा रहा और वह भी पूरे सम्मान के साथ।प्रवासियों के घर लौटने में किराए की मदद करने साथ ही पार्टी नें अपनी समाज में आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता करने की प्रतिबध्दता को एक बार फिर सिध्द किया।

जनपद में कोने कोने से आ रहे मज़दूर और श्रमिकों को इस समय जिम्मेदारों के सहयोग की ज़रूरत है न कि कोरे भाषणों की ।  श्रम कानूनों में बदलाव कर सत्ताधारी दल ने गलत निर्णयों की वजह से भटक रहे मज़दूरों की कमर तोड़ने का काम किया है। उन्होंने आगे कहा हम जनपद के प्रत्येक नागरिक के साथ हर कदम हर  परिस्थिति में खड़े हैं। कार्यक्रम में आशुतोष मिश्र, अनिल सिंह अन्नू, कैलाश पंछी, बरितेश त्रिपाठी, मनोज चौधरी, विजय चौधरी सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

(212)

Leave a Reply


error: Content is protected !!