— और महिला दारोगा ने सभासद जी की हेकड़ी ढीली कर दी, केस दर्ज

October 31, 2020 1:19 pm0 commentsViews: 760
Share news

शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज। कोरोना गाइड लाइन व यातायात नियमों की जांच के दौरान बुधवार को शहर के चिऊरहा रोड पर बाइक सवार सभासद एक महिला दरोगा से उलझ गया। वर्दी उतरवा देने की धमकी देते हुए भीड़ जुटा कर महिला दारोगा को घेर लिया। इसकी सूचना पर कोतवाली की फोर्स के साथ प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। आरोपित को पकड़ कर कोतवाली ले गए। प्रकरण में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बताते हैं कि कोतवाली की महिला दरोगा अलका वर्मा बुधवार को चिऊरहा में वाहनों की जांच कर रही थीं। उसी दौरान एक बाइक पर दो सवार आए। उन्होंने ना तो हेल्मेट लगा रखा था और ना ही उनके वेहरे पर मास्क ळी था। बाइक के आगे प्लेट पर नम्बर भी नहीं लगी थी। महिला एसआई ने बाइक रोक कर ड्राइविंग लाइसेंस मांगा। हेल्मेट व मास्क नहीं लगाने पर चालान काटने की तैयारी शुरू कर दी।

प्रत्यक्षर्शियों के अनुसार आरोपित ने खुद को ईश्वर दास उर्फ राजा साहब सभासद बताते हुए कहा कि कोतवाली में 25 साल से मेरा दबदबा है। आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरी गाड़ी रोकने की। यही नहीं सभासद ने आसपास के दर्जनों लोगों को बुला लिया तथा घटना की फोटो व वीडियो बनाने लगा।उसकी कई अभद्र हरकतें व भाषा देख महिला एसआई ने कोतवाली से फोर्स बुला ली।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभासद ईश्वर दास पटेल उर्फ राजा साहब नाम के आरोपित को पकड़ लिया और उसे घसीट कर थाने ले गये। जबकि दूसरा व्यक्ति फरार हो गया। कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण में कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(732)

Leave a Reply


error: Content is protected !!