सबका साथ, विकास, विश्वास के बाद “प्रयास” भी जोड़ गए पीएम मोदी

October 25, 2021 8:13 pm0 commentsViews: 600
Share news

अजीत सिंह

भाजपा के जिलामंत्री फतेबहादुर सिंह से मुलाकात करते पीएम मोदी

सिद्धार्थनगर। नौ मेडिकल कॉलेजों के लोकार्पण कार्यक्रम में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के हर वर्गों के लिए प्रचलित नारों में एक नया शब्द भी जोड़ गए। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ अब सबका प्रयास भी होना चाहिए।

इससे साफ हो गया कि पीएम ने आने वाले यूपी के चुनाव में अप्रत्यक्ष रूप से मतदाताओं को मताधिकार के प्रति सजग रहते हुए विकासोन्मुखी सरकार वाली राजनीतिक पार्टियों यानी भाजपा के पक्ष में एक बार पुनः सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने हेलीपैड से उतरने के बाद कार्यक्रम स्थल पर जाते समय भाजपा के जिलामंत्री फतेबहादुर सिंह के अलावा खड़े सभी नेताओं से एक एक कर परिचय और हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया।

कर्मचारी संगठन के लोग भी रहे सक्रिय

कर्मचारी नेता अरुण प्रजापति और अनिल सिंह

पूर्वांचल में एक साथ पीएम मोदी द्वारा नौ मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण कार्यक्रम में जिले के कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिए। पिछले दस दिनों से सभी कर्मचारी पीएम के लोकार्पण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रात दिन एक कर दिया। कर्मचारी संगठन के नेता अरुण प्रजापति और अनिल सिंह की भूमिका सराहनीय रही।

उक्त कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रांतीय खंड सिद्धार्थनगर के अधिशासी अभियंता व समस्त सहायक अभियंता सहित जूनियर इंजीनियर लालचंद पटेल, चंद्रसेन सिंह, विनोद कुमार भी करीब दस दिनों से 24 घंटे डयूटी में जमे रहे।

(586)

Leave a Reply


error: Content is protected !!