बसपा की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा सर्वसमाज- दारा सिंह निषाद

August 28, 2020 11:49 am0 commentsViews: 112
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। प्रदेश में अराजकता है। कानून व्यवस्था तार तार है। हर जाति, वर्ग के लोग दिनदाड़ें गोलियों से भूने जा रहे हैं। निरंतर हत्याओं से सबसे बुद्धिजीवी वगर्ग् ब्राहमण समाज भी उद्धेलित है। ऐसे में सबको 2007 से 2012 के बसपा शासन काल की याद आना स्वाभाविक है। आज प्रदेश का सर्वसमाज बहिन जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है।

यह बातें गोरखपुर ग्रामीण के बसपा प्रभारी दारा सिंह निषाद ने प्रबुद्ध जनों की बैठक में कही।  उन्होंने कहा कि ब्राह्मण जन का संम्मान बसपा में सबसे अधिक सुरक्षित है। बसपा की सरकार में सर्वाधिक मंत्री पद ब्राह्मण समाज को दिये गए। यही नहीं लोकसभा हो या विधानसभा सर्वाधिक टिकट बसपा में ब्राह्मण समाज को दिया गया। जबसे बीजेपी की सरकार बनी है ब्रहम्ण समाज की अवहेलना हो रही है । यह बेहद दुखद और चिंतनीय है।

बैठक में अन्य वक्ताओं यथा राजू तिवारी, दयानंद पाठक, सन्तोष तिवारी, सुनील राय, आनंद तिवारी, दया शुक्ल ने कहा कि ब्राह्मण समाज पूरी मजबूती से बसपा के साथ है और आने वाले चुनाव में गोरखपुर ग्रामीण के साथ साथ पूरे पूर्वांचल ही नही पूरे यूपी में बसपा का परचम लहराने का काम करेगा। सभी ने  आम जन से बसपा की सरकार बनाने के लिए कमर कस लेने की अपील की।

इस दौरान बैठक में अर्जुन साहनी, सुरेश शुक्ल, मदन पांडेय, प्रेम शुक्ल, राकेश शर्मा, पंडित दिवाकर चौबे, विभूति सिंह, राकेश सिंह, अशोक पांडेय, विभूति शुक्ल, सुरेश निषाद, जब्बर शेख, मकदूस, अकबर, मेराज खान आदि की मौजूदगी भी रही।

(100)

Leave a Reply


error: Content is protected !!