डीएम साहेब! इस सड़क का कोई माई-बाप नहीं है क्या ?

March 2, 2016 3:51 PM1 commentViews: 323
Share news

संजीव श्रीवास्तव

rod nh

सिद्धार्थनगर। कहने को तो विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय का गृह जिला होने के चलते सिद्धार्थनगर को बीआईपी जनपद का दर्जा दिया जाता है, मगर यहां पर एक सड़क ऐसी भी है, जिसके निर्माण को लेकर नागरिकों ने कई बार आंदोलन किया। हर बार प्रशासन ने काम शुरु करवाने के लिए एक सप्ताह की मोहलत मांग कर जनता को चुप करा दिया, लेकिन न तो सड़क पर कोई काम शुरु हुआ और न ही इस पर यात्रा करने वालों की दुश्वारियां कम हुई। इसी के चलते अब सड़क के किनारे रहने वाले लोग पूछने लगे है कि डीएम साहेब! इस सड़क का कोई माई बाप है कि नहीं?
मालूम हो कि जनपद मुख्यालय से सटे पावर हाऊस तिराहे से लेकर ग्राम पोखरभिटवा मोड़ तक सड़क को ऊंचा करने का काम लगभग दो वर्ष पूर्व शुरु किया गया था, लेकिन मिटटी और गिटटी डालकर काम बंद कर दिया गया। तभी से इस पर यात्रा करना काफी कठिन हो गया है।
अब गिटटियां उखड़ गयी है, जिससे इस पर आयेदिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। इसके अलावा जब भी कोई वाहन सड़क से गुजरता है, तो धूल उड़कर लोगों के घरों और दुकानों में भर जाता है। इससे लोग परेशान हैं। हुसेनगंज निवासी डा. एस. आलम, अभिनव सिंह, अमर नाथ साहनी, वीरेन्द्र गौड़, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रुआब अली, शहजाद अली आदि ने डीएम से सड़क निर्माण का कार्य पूरा कराने की मांग की है।

1 Comment

Leave a Reply