प्रियंका गांधी ने शोहरतगढ़ के सफाईकर्मी धर्मराज को दिया सम्मानपत्र

April 19, 2020 12:53 pm0 commentsViews: 518
Share news

एम. आरिफ

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। जनपद के शोहरतगढ नगर पंचायत के सफ़ाई कर्मी धर्मराज को कोरोना वायरस महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रशस्ति पत्र भेज कर उनके कार्यों की सराहना की है। इस पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने स्वागत समारोह में घर्मराज को सम्मानित किया है।

बताया जाता है कि प्रदेश कांग्रेस  महासचिव विश्वविजय सिंह के निर्देश पर गत दिवस  जिला कांग्रेस कमेटी सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद, ने कांग्रेस पार्टी के साथियों के  साथ शोहरतगढ़ पहुंचे और वहां राम जानकी मेदिर के निकट सफाईकर्मियों के समक्ष श्रीमती प्रियंका गांधी द्वारा भेजे गये प्रशस्ति पत्र  के साथ उपहार स्वरूप वस्त्र भेंट कर धर्मराज को सम्मानित किया । इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री प्रमोद उपाध्याय जी, सेवादल के जिलाध्यक्ष डॉ मोहम्मद वासिफ साहब जी, नादिर सलाम जी, ब्लाक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अकबाल जी , रियाज मनिहार जी भी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर काजी सुहेल ने कहा कि संकट के इस दौर में कांग्रेस कार्यकर्ता गरीबों की हर संभव मदद करें। उन्हेंने नागकों से भी बिना आवश्यक कार्य के बाहर न निकलने की अपील की है और कहा है कि बाहर निकला है तो मास्क और फिजिकल छूरी बना कर ही निकलें।

 

(448)

Leave a Reply


error: Content is protected !!