नाली सफाई को लेकर विवाद में धारदार हथियार से हमला, दो घायलों की हालत गंभीर

August 9, 2020 11:38 am0 commentsViews: 569
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थाना क्षेत्र के साकिन शिवपुर में गत दिवस जलनिकासी हेतु जाम नाली को खोदने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया, जिसमें एक पक्ष द्वारा धारदार हथियार के प्रयोग से दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।  उन्हें अस्पताल भेजा गया है। जहां उनकी हालता स्थिर बताई जाती है। घटना के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

इस बारे में  पीड़ित पक्ष मो. हारून पुत्र मो. हनीफ ने शनिवार को चिल्हिया थाना में तहरीर दे कर बताया कि शुक्रवार को सुबह प्रार्थी का भाई जलाल अहमद कुदाल लेकर पटी हुई नाली से जलनिकासी कायम करने के लिए सफाई करने लगा, जिस पर इम्तियाज अली पुत्र अकबाल, शहजाद पुत्र वासीउल्लाह, अकबाल पुत्र अब्दुल गफ्फार मौके पर जाम नाली की सफाई करने से मना करने लगे। तथा गाली गलौज देने लगे। शोर गुल सुन कर मौके पर मो. हारून भी पहुच कर बीच बचाव करने गए।

इतने में इम्तियाज के परिजनों ने इम्तियाज को धारदार हथियार वोगदा दे दिया जिससे इम्तियाज ने जलाल पर हमला कर दिया और मौके पर ही जलाल लहूलुहान हो कर गिर गया। उसके बाद इम्तियाज ने मो. हारून के ऊपर इट से हमला कर दिया। जिससे दोनों को गम्भीर चोटें आईं

यह  सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बर्डपुर भेजा गया।  दोनों की हालत  गम्भीर मानते हुए डॉक्टरों ने  उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मो. हारून ने पुलिस से न्याय की कार्यवाही की मांग की।

(561)

Leave a Reply


error: Content is protected !!