सैलाब में डूबने से दो युवकों की मौत, अब तक 13 की जा चुकी है जान

August 22, 2017 8:32 am0 commentsViews: 383
Share news

नज़ीर मलिक

सिद्धार्थनगर। सदर तहसील के अलग अलग् इलाक़ों में डूब जाने से कल दो युवकों की मौत हो गयी। पहली घटना लोटन ब्लॉक के ग्राम सेमरहना और दूसरी उसका ब्लॉक के चोरई ग्राम में हुई। दोनों मौतों से सम्बंधित गाँवों में कोहराम मचा हुआ है। इन दो मौतों को मिला कर मिले में बाढ़ से मरने वालो की तादाद 13 हो गयी है।
खबर के मुताबिक सेमरहना गाँव का 30 वर्षीय नरेश यादव कल दोपहर में गाँव से बहार शौच के लिए गया था। गाँव के मैदान में पानी भरा था। वह आण्डाज़ से चल रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे तालाब में गिर गया।
बताते है कि तालाब में गिरने से उसकी मौत हो गयी। उसकी लाश शाम को बरामद हुई। पुलिस ने लालश को कब्ज़े में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है। इशादसे से उसके 3 बच्चे अनाथ हो गए है। वो घर का इकलौता कमाने वाला था।
दूसरी घटना उसका टॉन क्षेत्र के ग्राम चोरई टोला महादेव की है। जानकारी के मुताबिक गाँव का 18 साल का राकेश किसी काम के लिया गाँव से निकल कर सड़क पर बने चौराहे पर आ रहा था। मार्ग में पानी अधिक था। बताते हैं कि वह 3 सौ मीटर चला होगा की वह अचानक गहरे पानी में चला गया। फलता डूब जाने से इसकी मॉय हो गयी। राकेश का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(35)

Leave a Reply


error: Content is protected !!