समाजसेवी उमेश प्रताप सिंह की एक और सरहानीय पहल, क्षेत्र की मदद के लिए दो टैंकर सेनेटाइजर भेजा

April 24, 2020 3:33 pm0 commentsViews: 221
Share news
   अजीत सिंह
शोहरतगढ, सिद्धार्थनगर। समाजसेवी उमेश प्रताप सिंह पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शिवपति महा विद्यालय शोहरतगढ़, सदस्य जिला पंचायत अपने क्षेत्र वार्ड नम्बर 6 को सेनिटाइज करने के लिए दो टैंकर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।   इसके लिए उनकी सर्वत्र सराहना की जा रही है।
इससे पहले भी उमेश सिंह ने कोरोना महामारी से जंग लड़ने व उपयोगी सामानों के फरोख्त के लिए जिलाधिकारी दीपक मीणा को एक लाख रुपये का चेक दिया था। उनके भावुकता की पूरे जिले में जोरों पर  चर्चा हुई थी। आज फिर उमेश सिंह ने अपने वार्ड के सभी गांवों को सेनिटाइज करने  के लिए दो ट्रेंकर लगाया गया है।
इस संदर्भ में जब उमेश सिंह जी से बात किया गया तो उनका कहना हैं कि हर व्यक्ति का प्रथम दायित्व हैं कि  आपातकालीन घड़ी में असहाय परिवार का सहयोग करे जो हम जमीनी स्तर पर करते रहते हैं और इस आपातकाल में गरीबो का सहयोग करने का समय हैं और हम आगे भी असहाय परिवार का मदद करते रहेंगे।
इस दौरान उनके साथ अम्बिका त्रिपाठी मेसर्स बजाज ऑटो मोटर्स, भाजपा नेता योगेन्द्र जायसवाल, रवि अग्रवाल सभासद प्रतिनिधि, संजय कौशल, मनोज वर्मा, म‌नीष श्रीवास्तव, कुश कुमार मोदनवाल आदि लोगो ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दो मीटर का दूरी बनाकर टैंकर को हरी झंडी दिखाकर उनके स्थान तक रवाना किया

(171)

Leave a Reply


error: Content is protected !!