संजय कसौधन ने पार्टी का व्यक्त किया आभार, बोले– समाजवादी परचम लहराने को संकल्पित

November 4, 2017 3:43 pm0 commentsViews: 653
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका सदर के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संजय कसौधन ने सपा मुखिया अखिलेश यादव का आभार व्यक्ति करते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे उम्मीदवार बना कर सिद्धार्थनगर के सम्पूर्ण व्यापारी समाज का सम्मान किया है। नगर के व्यापारी इससे गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि  वे विधानसभा चुनावों के पूर्व सपा से जुड़े थे। इस बार सपा निकाय चुनावों में जीत का परचम लहरायेगी।

राजधानी में टिकट घोषित होने के बाद कपिलवस्तु पोस्ट को फोन कर उन्होंने बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  माननीय अखिलेश यादव जी ने उन पर विश्वास करके  समाजवाद का जो परचम उन्हें थमाया है, उसे वे चुनावों के दौरान लहरा के पार्टी को आगे बढ़ायेंगे। उन्होंने जिले पूर्व विधायक विजय पासवान समेत उन सभ नेताओं का इदल से आभार व्यक्ति किया है, जिन्होंने उनको टिकट की रेस में आगे बढ़ाया।

वार्ता में उन्होंने कहा कि पहले वे केवल व्यापारी राजनीति ही करते थे, मगर तत्काली विधायक विजय पासवान जी की प्रेरणा से वह पार्टीगत राजनीति में सक्रिय हुए और चुनाव पूर्व सपा के समर्थन में खड़े हुए, चुनाव के समय वे विधायक जी के सम्पर्क में आकर सपा के पक्ष में काम करने लगे और समाजवादी पार्टी से पूरी तरह जुड़ गये।

उन्होंने कहा कि समाजवाद उनकी राजनीति का का अहम हिस्सा है। पार्टी के लिए काम करना उनका मकसद है। उन्होंने कहा कि  शहर के हर हिंदू मुसलमान हमारे भाई है। उनकी समस्याओं के लिए लड़ना हमारा मकसद है। उन्होंने लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि राजनीति में हम जनता के प्रति वह सदा जवाबदेह रहेंगे। हमें उम्मीद है कि लोग अपने घर के बेटे को समर्थन जरूर देंगे।

बधाइयों का तांता

संजय कसौधन को टिकट मिलेने पर उन्हें नगरवासियों की तरफ से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। नगर के व्यापारी शैलेन्द्र कुमार लल्लू व श्रीचंद ज्वेलर्स ने उनको टिकट दिया जाना व्यापारी समाज का सम्मान बताया है। इसके अलावा राजेन्द्र यादव, सपा नेता अनूप यादव, वीरेन्द्र पांडे, राहुल श्रीवास्तव, जी बाबा, अख्तर आलम, खान साहब, इरशाद खान, रवि शर्मा, श्रीकांत शुक्ल, विजय कसौधन, बैजनाथ कसौधन, ड्यूक सिंह, हरबीर सिंह आदि ने बधाई दी है।

 

 

 

 

 

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!