दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों व कमजोरों की रक्षा केवल सपा ही कर सकती है- रमावती

April 16, 2021 11:26 am0 commentsViews: 292
Share news

अब्दुल हकीम

बंगला चौराहा, महाराजगंज। समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी रमावती यादव पत्नी राकेश यादव ने आज मिश्रवलिया चौराहे पर जनता को सम्बोधित करते हुए से कहा कि क्षेत्र के विकास व सामाजिक न्याय के लिए समाजवाद पार्टी को वोट दें। क्यों कि यही एकमात्र पार्टी है जो समाज के कमजोर, पिछड़े, अल्पसंख्यक और दबे कुचले वर्ग को मदद करने के साथ उनके स्वाभिमान की रक्षा करती है।

लगभग एक दर्जन गांवों में जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है। सरकार के गलत कामों के खिलाफ बोलने वालों को दबाया जाता है। पुलिस जुल्म बढ़ गया है। हर तरफ रिश्वत का बोलबाला है और सरकार में बैठक लोग इस तरफ से आखें मूदे हुए है। ऐसे में समाजवादपाटी को वोट देकर ही अपनी और अपने स्वाभिमान की रक्षा की जा सकती है।

 श्रीमती रमावती यादव के कार्यक्रम में सपा के युवा नेता अमित चौबे तथा गरीबों में लोकप्रिय और पिछड़ो के नेता परशुराम निषाद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए वहां की जनता को सम्बोधित किया । साथ ही साथ कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ता अशोक यादव, घरभरन यादव, सचिन यादव, अरूण अग्रहरि, ईश्वर यादव, जे.पी. यादव तथा समस्त सपा के  ऊर्जावान कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 

 

(166)

Leave a Reply


error: Content is protected !!