उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है- लालजी यादव

September 12, 2020 6:09 pm0 commentsViews: 118
Share news

भाजपा सरकार ने जनता से झूठा वादा करके सब को छलने व ठगने का काम किया- विजय पासवान

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी 303 कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर प्रभारियों की बैठक समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष जोखन प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक विजय पासवान की उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष लाल जी यादव रहे।

उक्त कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल जी यादव ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और जमीनी अस्तर पर हमारा नेता और कार्यकर्ता एक विशेष स्थान रखता है और पार्टी को आगे ले जाने में उसकी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका होती है। आने वाला 2022 का चुनाव हमारे लिए चुनौती है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। इनका सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास का नारा एकदम झूठा और खोखला है।

यह सरकार जनविरोधी ही नहीं बल्कि नौजवान विरोधी छात्र विरोधी गरीब विरोधी किसान विरोधी पिछड़ा विरोधी होने के साथ-साथ अल्पसंख्यक विरोधी भी है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज महंगाई चरम सीमा पर है। महंगाई की मार से आम आदमी कराह रहा है इसके बावजूद भी डीजल पेट्रोल और बिजली के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर के इन्होंने गरीबों की कमर को तोड़ कर रख दिया है।

पूर्व विधायक माननीय विजय पासवान ने कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से झूठा वादा करके सब को छलने व ठगने का काम किया। यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के हितैषी है। इसे गरीबों से और गरीबों के हितों से कुछ भी लेना देना नहीं है। भाजपा सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं वह सारी योजनाएं देश के पूजी पतियों को लाभ पहुंचाने वाली है और गरीब विरोधी है।

उक्त बैठक में नगर पंचायत उसका बाजार के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुरेश कुमार यादव, मोहम्मद अमूल मेकरानी, पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा, रियाज अहमद एडवोकेट, कृष्ण नाथ यादव, चंद्रजीत यादव, सोनू यादव, अयोध्या साहू, नन्हे दुबे, रमजान अली, जलालुद्दीन, निजामुद्दीन खान, मोहम्मद अयूब, सुजीत कुमार अग्रहरी, विजय यादव, मनोज साहनी, घनश्याम जायसवाल, अशोक कुमार पांडे, कलाम खान, रवि शंकर यादव, राजकुमार यादव, राममिलन यादव, गुड्डू खान, राम बहादुर यादव, राजू चौधरी, राधे कृष्ण चौधरी, पाटेश्वरी चौधरी, राम नवल यादव आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मीडिया प्रभारी अब्दुल कलाम सिद्दीकी जी ने किया।

(105)

Leave a Reply


error: Content is protected !!