केन्द्र सरकार ने पांच सालों में नहीं पूरा किया एक भी वादा- विजय पासवान

January 18, 2019 3:03 pm0 commentsViews: 166
Share news

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान ने नुक्कड़ सभा में संबोधित करते हुए समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों को विस्तार से  बताने के  साथ आरोप लगाया है, कि देश और प्रदेश में बैठी भाजपा की सरकार झूठ और जुमलेबाजी कर जनता को गुमराह कर रही है।

कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पटनी जंगल चौराहे पर समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय जनता से जितने भी वादे किए थे वे सारे वादे झूठ एवं खोखले निकले।  सरकार अपनाएक भी वादा पूरा करने में सफल नहीं रही।यह लोग बात किसानों और गरीबों की करते हैं लेकिन असली काम  देश के पूजी पतियों का करते हैं।  इन्हें किसानों, गरीबों,  बेरोजगारों,  नौजवानों, पिछड़ों,  दलितों, अल्पसंख्यकों और उनके हितों से कुछ भी लेना देना नहीं है।

सभा को समाजवादी पार्टी के पर्यवेक्षक श्याम जी विश्वकर्मा, युवजन सभा के प्रदेश सचिव कमाल साहब ने कहा कि  इन लोगों ने देश के गरीबों को महंगाई की आग में झोंकने का काम किया है। आज भाजपा के लोग देश को नफरत की आग में झोंक ना चाहते हैं। उनहोंने कहा कि  समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन हो चुका है। इस गठबंधन को जनता का आशीर्वाद है, इसलिए इस गठबंधन से सरकार डरी हुई है और अनर्गल बयानबाजी कर रही है।दोनों नेताओं ने कहा कि  इस चुनाव में भाजना का पतन निश्चित है।

कार्यक्रम में वरिष्ठ सपा नेता नागेंद्र नाथ चौबे, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष जोखन प्रसाद चौधरी, पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव चंद्र मणि यादव, चंद्रजीत यादव, अब्दुल कलाम सिद्दीकी,  डॉ शिव शंकर, जलालुद्दीन, सोनू यादव, विजय यादव, परशुराम यादव, अशोक कुमार पांडे और बसपा नेता चंद्रिका प्रसाद गौतम निजामुद्दीन खां दिनेश यादव अंबिकेश श्रीवास्तव, लव कुश साहनी, सर्व देव यादव, आकाश रावत, चंद्रजीत जयसवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे l

 

 

 

 

(83)

Leave a Reply


error: Content is protected !!